एक ही बाइक पर सवार था 5 लोगों का पूरा परिवार, चालान काटने की जगह पुलिसवाले ने जोड़ लिए हाथ

- in प्रदेश

सड़क सुरक्षा को लेकर हमारे देश में भले ही कितने अभियान चलाए जा रहे हों, लेकिन आज भी आधे से ज्यादा लोग रूल मानने को तैयार नहीं दिखते। कभी रेड लाइट जंप तो कभी बिना हेल्मेट के टू व्हीलर चलाना आम हो गया है। इंटरनेट पर एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक बाइक पर पांच लोगों को बैठा देख पुलिसवाले ने भी हाथ जोड़ लिए।

जी, हां… देखने में तो ये किसी फिल्म का सीन लगता है, लेकिन है नहीं। यह तस्वीर है दक्षिण भारत के आंध्र प्रदेश की, जहां अपनी बाइक पर परिवार के चार अन्य लोगों को बिठाकर जा रहे एक शख्स को देख पुलिसवाले ने भी हाथ जोड़ लिए।

बेंगलुरु पुलिस के DCP ट्रैफिक अभिषेक गोयल ने यह तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। इसमें पुलिसवाला बाइक पर 5 लोगों के बैठे होने पर उनके पास जाकर प्रणाम करते है और आगे से ट्रैफिक नियमों का पालन करने की अपील की।

Loading...

 

अभिषेक ने लिखा, यह अधिकारी और क्या कर सकता था। हमारे पास हमेशा एक सुरक्षित तरीका होता है। आप भी सुरक्षित तरीका चुनें और सेफ रहें। यह अधिकारी आंध्र प्रदेश पुलिस में तैनात हैं और तस्वीर आंध्र प्रदेश के अनंतपुर की बताई जा रही है। अभिषेक का यह ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया। उनके इस ट्वीट को अब तक 2800 से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है और करीब 5018 लोगों ने लाइक किया है।

 
 
 
Loading...