आईपीएल के सबसे महंगे प्लेयर का बल्ला खामोश, रहाणे के सामने ‘विराट’ चुनौती

- in खेल

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 11वें संस्करण में दो मैचों में एक जीत और एक हार झेल चुकी राजस्थान रॉयल्स टीम को आज विराट चुनौती का सामना करना है. राजस्थान का सामना रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा.

अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली राजस्थान की टीम को पहले मैच में पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद से नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. राजस्थान की टीम ने हालांकि, दूसरे मैच में अपने घर में दिल्ली डेयरडेविल्स को वर्षा बाधित मैच में डकवर्थ लुईस नियम के तहत 10 रन से हराया था.

राजस्थान के लिए चिंता की बात यह है कि इस सीजन के उसके सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स का बल्ला अभी तक खामोश है. स्टोक्स ने पहले दो मैचों में अब तक मात्र 21 रन ही बनाए हैं. रहाणे और संजू सैमसन को छोड़कर और कोई भी बल्लेबाज अपनी छाप छोड़ने में असफल रहे हैं।

Loading...

गेंदबाजी में बेन लागलिन और धवन कुलकर्णी ने दिल्ली के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था. लेकिन हैदराबाद के खिलाफ टीम विकेट के लिए तरस गई थी. वहीं दूसरी तरफ बेंगलोर की टीम भी पिछले दो मुकाबलों में सिर्फ एक ही जीत पाई है. टीम ने शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब को तीन गेंद शेष रहते चार विकेट से हराया है. इस जीत से टीम का मनोबल बढ़ा है. बेंगलोर के लिए अच्छी बात यह है कि उसके विस्फोटक बल्लेबाज डिविलियर्स फार्म में लौट आए हैं. डिविलियर्स ने पंजाब के खिलाफ 50 रन बनाए थे. गेंदबाजी में उमेश यादव ने पंजाब के खिलाफ तीन विकेट झटके थे. बल्लेबाजों और गेंदबाजों के शानदार फार्म को देखते हुए बेंगलोर अपने घर में लगातार दूसरी जीत दर्ज करना चाहेगी.

Loading...