हिंसा, विरोध के बाद भी कमाई के मामले में ‘पद्मावत’ ने ‘बाजीराव’ को छोड़ा पीछे

- in मनोरंजन

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ पिछले काफी वक्त से विरोध का सामना कर रही है लेकिन इतने विरोध के बीच भी फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज किया गया और रिलीज के बाद से ही फिल्म काफी तेजी से बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है. फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बन सकती है और फिल्म ने अब तक लगभग 83 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म की कमाई का यह आंकड़ा शनिवार तक का है. 

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर फिल्म के शनिवार के कलेक्शन की जानकारी दी है. बता दें, दीपिका और रणवीर की इस फिल्म ने 2 साल पहले रिलीज हुई दोनों की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ तक के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है. दरअसल, 2015 में रिलीज हुई ‘बाजीराव मस्तानी’ को देशभर में 2700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था और फिल्म ने चार दिन में महज 56 करोड़ की कमाई की थी लेकिन वहीं अगर ‘पद्मावत’ की बात की जाए तो फिल्म ने चार में 83 करोड़ की कमाई की है. 

Loading...

जबकि विरोध के कारण ‘पद्मावत’ को कुछ राज्यो में रिलीज नहीं किया गया है. फिल्म को राजस्थान, गुजरात और मध्यप्रदेश में रिलीज नहीं किया है और फिल्म 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. इसके बाद भी फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और फिल्म की कमाई भी अच्छी हो रही है. हालांकि, कहीं न कहीं इसे कुछ प्रदेशो में रिलीज न किए जाने की वजह से नुकसान उठाना पड़ रहा है. 

बता दें, जहां एक ओर यह फिल्म भारत में लगातार विरोध का सामना कर रही है, वहीं इस फिल्म को पाकिस्तान, अमेरिका, न्यूजीलैंड जैसे अन्य देशों में बिना किसी कट के रिलीज किया गया है और फिल्म बाहर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म को ओवरसीज 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. 

Loading...