Box office: चीन में आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार 300 करोड़ पार, अब…

- in Main Slider, मनोरंजन

मुंबई। आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज़ के सिर्फ़ आठ दिनों में 300 करोड़ रूपये का कलेक्शन हासिल कर लिया है।

Loading...

आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर दंगल के बाद दोबारा वैसा ही दम दिखाया है l फिल्म ने वहां आठवें दिन यानि दूसरे हफ़्ते के पहले दिन शुक्रवार को 4.83 मिलियन डॉलर यानि 34 करोड़ 33 लाख रूपये का कलेक्शन किया हैl चीन में अब फिल्म की कमाई 51.50 मिलियन डॉलर यानि 327 करोड़ 51 लाख रूपये हो गई हैl चार दिन में 200 करोड़ पार करने वाली अद्वैत चंदन निर्देशित और ज़ायरा वसीम स्टारर सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन में 6.89 मिलियन डॉलर की ओपनिंग ली थी और पहले वीकेंड में भी करीब 175 करोड़ रूपये कमा लिए थेl चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर सीक्रेट सुपरस्टार जिस तेज़ी से कलेक्शन बटोर रही है उससे शनिवार और रविवार बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है l अगर इन दो दिनों में आंकड़ा 400 करोड़ रूपये पहुंच जाय तो ताज्जुब नहीं होना चाहिये l सीक्रेट सुपरस्टार, एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो अपने भीतर के गायकी के हुनर को दुनिया के सामने लाना चाहती है लेकिन उसके पिता, समाज के डर से उसे ऐसा करने से रोकते हैं। बाद में वो इंटरनेट पर वीडियो डाल कर फेमस हो जाती है। आमिर खान ने इस फिल्म में शक्ति कुमार नाम के सिंगर का रोल किया है।

 इधर भारत में सलमान खान की टाइगर ज़िंदा है ने छठे हफ़्ते में प्रवेश करते हुए शुक्रवार को 65 लाख रूपये का कलेक्शन किया और अब घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर कुल कलेक्शन 336 करोड़ 21 लाख रूपये हो गया है l
Loading...