प्लस साइज मॉडल ने बरपाया कहर, फोटो देखते ही फैंस हुए ढेर

दोस्तों, आज तक आपने कई जीरो साइज मॉडल इंटरनेट पर देखी होंगी. हालांकि हम आपको आज जिस मॉडल से रूबरू करवाने जा रहे है, उसके हॉट फिगर पर आप भी अपना दिल हार ही बैठेंगे. जी हाँ…हर कोई इस मॉडल का काफी दीवाना है और जब भी यह अपनी हॉट फोटो साझा करती है तो सभी उनके कायल हो जाते हैं. इनकी हर फोटो 
सोशल मीडिया पर तहलका मचा जाती है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हम बात कर रहे है आज हॉट मॉडल Ashley graham की. फ़िलहाल जिनकी कातिलाना तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया एयर इंटरनेट पर तेजी के साथ वायरल के जा रही है और यक़ीनन आप भी इस मॉडल की हॉटनेस के आगे बाकी सभी मॉडल को भूल जाएंगे. 

इस प्लस साइज हसीना की खास बात यह है कि दुनिया भर में इस मॉडल की कातिलाना अदाओं की चर्चा जोर-शोर से हो रही हैं और इसने हर ओर फ़िलहाल तहलका मचा दिया है. मॉडल Ashley graham द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर ही बोल्ड और सेक्सी अंदाज में तस्वीरें साझा की जाती रही है और हाल ही में उन्होंने फिर से ऐसा ही कारनामा किया है. उन्होंने फोटोज साजहा कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म करने का काम कर दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इन सभी तस्वीरों में Ashley खूब सुर्खियां बटोर रही है.

E-Paper