अमेरिका में चार भारतीय लापता, नदी से बरामद हुआ उनका निजी सामान

- in अन्तर्राष्ट्रीय

पिछले सप्ताह छुट्टियां मनाने निकले परिवार के लापता होने के मामले में कैलिफोर्निया की सर्च एंड रेस्कयू टीम ने नदी से वाहन के कुछ हिस्से और उनका निजी सामान बरामद किया है. हालांकि परिवार के लोगों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पेशे से बैंकर संदीप गूजरात में सूरत के रहने वाले हैं और 15 साल से अपने परिवार के साथ अमेरिका में रह रहे हैं.

पांच अप्रैल को संदीप उनकी पत्नी सौम्या थोट्टापिल्ली अपने दोनों बच्चों सिद्धांत और साची के साथ छुट्टियां मनाने निकले थे और तबसे लापता हैं. पुलिस की जांच में कोई सुराग न मिलने के बाद मेंडोसिनो काउंटी शेरिफ ने उन्हें गुमशुदा घोषित कर दिया था. संदीप के लापता होने के बाद सूरत में रहने वाले उनके पिता बाबू सुब्रमण्यम थोत्तापिल्ली ने अपने बेटे, बहू और उनके बच्चों की तस्वीर ट्वीट कर सुषमा स्वराज से मामले को अमेरिकी अधिकारियों के समक्ष उठाने की गुजारिश की थी.

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘आदरणीय सुषमा स्वराज जी , मैं एक वरिष्ठ नागरिक हूं और गुजरात के सूरत में रहता हूं। मेरा बेटा संदीप थोत्तापिल्ली अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहता है. वह और उसका परिवार पिछले गुरुवार से लापता है. आपसे अनुरोध करता हूं कि अमेरिका में संबंधित अधिकारियों के साथ मामले को उठाएं और जल्द से जल्द मेरे बेटे और उसके परिवार को तलाशने में मदद करें.’’ जिसके बाद सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर मदद का आश्वासन दिया कि उनकी टीम अमरिकी अधिकारियों से बात कर रही है. हमरा प्रयास जारी है.

Loading...