VIDEO : बिना बिकिनी पहने नजर आईं पूनम पांडेय, फैंस ने देखा हॉट फिगर

बी टाउन की हॉट और बोल्ड अदाकारा पूनम पांडे अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए बखूबी जानी जाती हैं. बता दें कि अक्सर इंटरनेट पर पूनम पांडे का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहता हैं. एक बार फिर पूनम पांडे अपने सेक्सी लुक से लाखों फैंस का दिल जीत रही हैं और उनके बोल्ड लुक को इंटरनेट पर काफी पसंद भी किया जा रहा हैं. एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे के सेक्सी फिगर वाले वीडियो उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं. 

पूनम द्वारा खुद इंस्टाग्राम पर अपना सेक्सी वीडियो हाल ही में शेयर किया हैं. पांडे द्वारा इंस्टाग्राम पर अपना सेक्सी वीडियो खुद इंस्टाग्राम पर साझा कर तहलका मचा दिया गया हैं. इस हालिया शेयर किए गए वीडियो में पूनम पांडे बिना बिकिनी में देखने को मिल रही हैं और उनके बिना बिकिनी वाले लुक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं. 

वीडियो में पूनम पांडे स्कर्ट के साथ बिना बिकिनी में पोज दे रही हैं और उनका यह सेक्सी पोज वाला वीडियो फैंस को काफी रास भी आ रहा हैं. पूनम के मेकअप की बात की जाए तो पूनम पांडे द्वारा न्यूड मेकअप कैरी किया गया हैं. न्यूड मेकअप में पूनम पांडे गजब की नजर आ रही हैं और उनके इस बोल्ड लुक को फैंस काफी वायरल भी कर रहे हैं. 

https://www.instagram.com/p/B1oYVmTAo9q/?utm_source=ig_embed

E-Paper