धमकी देने वाला गिरफ्तार भारतीय टीम पर हमला करने की

Loading...

हाल में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को एक मेल आया था। जिससे सनसनी पैदाा हो गई। दरअसल, इस मेल में वेस्टइंडीज में टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर हमला करने का मैसेज था। महाराष्ट्र एटीएस ने इस ईमेल को भेजने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ये शख्स असम का रहने वाला है जिसका नाम ब्रज मोहन दास है। 19 साल का ब्रिज मोहन दास असम के मोरीगांव का रहने वाला है। आरोपी ने धमकी भरा ईमेल सिर्फ बीसीसीआई ही नहीं बल्कि दूसरे क्रिकेट बोर्ड्स को भी भेजा गया था।

रविवार 18 अगस्त की शाम को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को एक ईमेल मिला था, जिसमें वेस्टइंडीज में खेल रही टीम इंडिया के ऊपर हमला करने की धमकी थी। पीसीबी ने उस ईमेल को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल और बीसीसीआइ को भेज दिया था। इसके दूसरे ही दिन भारतीय खिलाड़ियों को अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराई गई थी और ईमेल को फर्जी करार दिया था।

इस वक्त टीम इंडिया कैरेबियाई दौरे पर है जहां भारतीय टीम को विराट कोहली की कप्तानी में टी20 इंटरनेशनल और वनडे इंटरनेशनल सीरीज के बाद टेस्ट सीरीज खेलनी है। 22 अगस्त यानी आज से शुरू हो रही ये टेस्ट सीरीज दो मैचों की है। पीसीबी को एक धमकी भरा ईमेल मिला था जिसमें वेस्टइंडीज में टीम इंडिया को खतरा बताया गया था। जिसके बाद बीसीसीआई को सूचित किया गया. धमकी भरे ईमेल के बाद एंटीगा में टीम इंडिया की सुरक्षा बढ़ा दी गई।

Loading...