ये लड़की हैं मसाज़ लडको के वो भी अपनी जीभ से, पूरी खबर जान के आप दाँतों तले ऊँगली दबा लेंगे

विकाशील देश में मनुष्य के आराम, लोगों को रोज़गार और देश के नाम  के लिए  नई-नई मशीनों में बढ़ोत्तरी होती रहती है. आज का ज़मान इतना मॉडर्न हो गया है कि घर में झाड़ू-पोचे तक के लिए मशीने का उपयोग होने लगा है, यही नही बड़े-बड़े पार्लरों में मेकअप के लिए काफी मशीने आ गयी हैं. आजकल के ट्रेंड में नया ट्रीटमेंट आया है जिसका नाम स्पा है स्पा कई तरीकों के होते है जैसे बॉडी स्पा, हेयर स्पा और भी बहुत सारे स्पा है.
स्पा का नया दौर
पहले के समय में अक्सर जब लोगों के शरीर के अंग में पीड़ा होती थी तो वह किसी कपड़े या अपने हाथों से दबाने लगते थे मगर मॉडर्न दुनिया के  लोगों ने इससे भी छुटकारा पाने के लिए मशीनों तथा लोगों के लिए स्पेशल ट्रीटमेंट बना लिए है. जिसको बॉडी स्पा का नाम दिया गया है, लोग थकावट के लिए बॉडी स्पा का उपयोग करते है.

इस लेडी का स्पा का अनोखा तरीका

स्पा जिसे मसाज भी कहा जा सकता है. बॉडी मसाज से लोगों की थकावट दूर होती है. बड़े-बड़े लोगों बॉडी  स्पा का आनंद लेते रहते है. बॉडी स्पा काफी अलग-अलग तरीको से भी होती है. इस काम को अक्सर महिलाए ज्यादा करती है और आजकल चलन भी उन्ही का है लेकिन एक महिला ऐसी अनोखी मसाज देती है जिसके बारे में अपने पहले कभी नही सुना होगा.

दांत का करती है ऐसे उपयोग 

48 साल की अमेरिकी महिला जिसका नाम डोरोथी स्टीन है. ये महिला पूरी दुनियां में  अलग तरीकें से मसाज देने के लिए जानी जाती है. मशहूर डोरोथी से मसाज लेने के लिए लोग कई दिनों पहले ही मसाज की अपॉइंटमेंट लेते है. महिला डोरोथी हाथों से नही दांतों से लोगों की पीठ पर काट कर मसाज देती है.

इस मसाज के लिए है डिमांड 

दांत से पीठ की इस थेरपी के साथ क्लाइंट के आगे अंग की भी मसाज करती है मगर आप इनसे मसाज करवाना चाहते है तो करीब 10,000 रुपये खर्च करने होंगे.
E-Paper