ब्रेकिंग न्यूज अलीगढ़: नाले में स्कार्पियो पलटने से 7 की मौत, दारोंगा व कांस्टेबल भी मरने वाले में शामिल

- in उत्तरप्रदेश, प्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज अलीगढ़। एक निजी गाड़ी से बरेली दबिश में गई अलीगढ़ के जवा थाना पुलिस वापस लौटते समय दुर्घटनाग्रस्त हो जाने पर दो पुलिसकर्मी समेत 7 लोगों की मौत हो गई, पुलिस ने शव निकाल लिये है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। 

थाना जवा से एक नाबलिग लड़की गैर समुदाय के किसी लड़के साथ कुछ दिन पूर्व भाग गई थी। इसमें जवा थाने में एक मुकदद्मा संख्या 31 /18 , धारा 363,366 ipc के तहत दर्ज हुआ था।  कल इनके बरेली में होने की सुचना अलीगढ पुलिस को मिली। अलीगढ पुलिस लड़की को बरामद करने के लिए एक निजी Scorpio कार से थाना जवां से एक सब इंस्पेक्टर और एक सिपाही तथा 2 लड़की के परिजन जिसमे एक महिला सवार होकर बरेली गए थे।  वहां से लड़का और लड़की को बरामद कर बरेली से रात को वापस आते समय अतरौली से एक किलोमीटर दूर ईदगाह के निकट कोहरे के कारण Scorpio चालक सड़क के किनारे बने  बड़े नाले को देख नहीं सका।

Loading...
 पूरी Scorpio उस के अंदर चली गई, जिसमें सवार कोई भी व्यक्ति बाहर नहीं आ सका, गाड़ी काफी देर ठंडे पानी में पड़ी रही। सुबह जब लोग टहलने निकले तो उन्हें इस बात की जानकारी हुई, उन्होंने पुलिस और प्राइमरी हेल्थ सेंटर को सूचित किया। जहां से डॉक्टर अपनी सभी टीम और एंबुलेंस को लेकर मौके पर पहुंचे, पुलिस भी मौके पर आ गई और सभी ने मिलकर Scorpio में सवार लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया, एक-एक करके सभी लोगों को बाहर निकाल कर एंबुलेंस में डालकर पहले सीएचसी, अतरौली भेजा गया और जहां हालत संतोषजनक ना होने पर अलीगढ़ जिला अस्पताल के लिए भेज दिया गया। ​दोनों पुलिस कर्मी सहित सात लोगो जिनमे दो पुलिस कर्मी ,लड़का लड़की , लड़की के 2 परिजन जिसमे एक महिला भी शामिल है ,की मौत हो गई है। मृतक के घर वालों का रो रोकर बुरा हाल है। 
Loading...