यह मॉडल बुझा देगी आपके हुस्न की प्यास, नाम है जूलिया गिलास

इंटरनेट पर फ़िलहाल एक बेहद ही मॉडल ने अपने बिकिनी और सेक्सी लुक की फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रखा है. वहीं एक ख़ास बात यह भी है कि जो भी इस मॉडल को देखता है वो बस इसे देखते ही रह जाता है और हर कोई इस मॉडल की हॉटनेस का दीवाना भी बनी जा रहा है. 

दोस्तों, आपको जानकारी के लिए हम यह बता दें कि दुनियाभर में अपने हिट और फिट फिगर के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली मॉडल जुलिया गिलास इन दिनों एक बार फिर से इसी के जरिए चर्चाओं में आ चुकी है और साथ ही हम आपको यह भी बता दें जुलिया अपनी हॉटनेस के कारण दुनियाभर की बेहद मशहूर मॉडल में से एक हैं. जबकि जूलिया के इंस्टा अकाउंट को देखकर आप इस बात का अंदाजा भी आसानी से लगा लेंगे. 

आप आसानी से यह जान सकेंगे कि वे एक फिटनेस मॉडल हैं और उनकी फिटनेस कई लड़कियों के लिए इंस्पिरेशन भी हैं. इसके साथ ही आपको हम यह बता दें कि उनकी बॉडी इस बात का सबूत भी बखूबी देती है. वहीं आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इंस्टाग्राम पर जुलिया गिलास के कुल 5 मिलियन फॉलोअर्स हैं और जुलिया हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर हॉट, बोल्ड, बिकिनी और टॉपलेस तस्वीर लाते ही रहती है. 

E-Paper