ये है इंडिया का लकी चार्म मोशन पोस्टर सोनम कपूर ने शेयर किया

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी वाली फिल्म ‘द ज़ोया फैक्टर’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. इस फिल्म के फर्स्ट लुक को भी दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. इस फिल्म, में सोनम के साथ दलकीर सलमान भी हैं जो बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. इसी के साथ चलिए आपको बता देते हैं फिल्म का पहला लुक और मोशन पोस्टर. 

आपको बता दें कि कल सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर एक छोटा सा वीडियो साझा किया था, उस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि ‘आज वो आप सबको लकी चार्म से मिलवाने वालीं हैं.’ इसके बाद उन्होंने ये वीडियो शेयर कर दिया है जिसमें आप सोनम कपूर का लुक देख सकते हैं. ये लकी चार्म कोई और नहीं बल्कि जोया सिंह सोलंकी है, यानि सोनम कपूर का किरदार. यहां देखें वीडियो. 

सोनम कपूर ने फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ से पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है, इस फिल्म में वे दलकीर सलमान के साथ नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अनुजा चौहान की सबसे ज्यादा बिकने वाली उपन्यास ‘द जोया फैक्टर’ पर आधारित है, दलकीर सलमान इसी फिल्म से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत कर रहे हैं, इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं. फिल्म 20 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली हैं.

E-Paper