किस हाल में नजर आए सितारे सारा-जान्हवी से लेकर वरुण- मलाइका तक

मायानगरी मुंबई में हर दिन बॉलीवुड सेलेब्स नजर आते हैं औरकभी वो पार्टी के मूड में दिखते हैं तो कभी वे सैलून या जिम के बाहर देखने को मिलते हैं. ऐसे में आइए देखते हैं कुछ सितारों को जो कि हाल ही में कैमरे में कैद हुए हैं…

आपको बता दें कि इस लिस्ट में पहला नंबर आता है बॉलीवुड के एनर्जी किंग वरुण धवन का. वरुण जिम के बाहर आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना के साथ देखने को मिले हैं. इस दौरान दोनों के द्वारा मीडिया को देख जमकर पोज दिए गए. जबकि वरुण द्वारा अपने फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई गई. 

बॉलीवुड की दो फिटनेस फ्रीक सारा अली खान और जान्हवी कपूर जिम के बाहर देखने को मिले है और इस दौरान दोनों ही काफी कूल नजर आ रही थीं. वहीं सारा जहां हमेशा की तरह मीडिया को देख खिलखिलाती हुए नजर आईं तो वहीं जान्हवी द्वारा भी मीडिया को देख स्माइल की गई है. कुछ वक्त पहले मां बनीं एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी अपने पति अंगद बेदी के साथ पार्टी मूड में देखने को मिली हैं और इस दौरान कपल काफी कूल और कंफर्टेबल भी नजर आया है. वहीं दोनों के द्वारा मीडिया को देख पोज भी दिए गए. इनके अलावा साहो के गाने से फिलहाल सभी का दिल जीत रहीं अदाकारा जैकलीन भी कैमरे में कैद हुईं हैं.

E-Paper