हुई घिनौनी हरकत बिल्ली के बच्चों के साथ – इंसानियत शर्मसार, दर्ज हुआ केस थाने में

आपने कई लोगों को कहते हुए सुना होगा की आजकल इंसानियत खत्म हो चुकी हैं और कहीं दिखाई नहीं देती हैं। जो कि आजकल लोगों के गलत काम और असामाजिक तत्वों की वजह से महसूस होता हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही अनोखी और अजीबोगरीब घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जो इंसानियत को शर्मसार करती हैं। यह घटना केरल के कोट्टायम की है जहां एक युवक ने अपने पड़ोसी के खिलाफ थाने में एक अजीबोगरीब शिकायत दर्ज कराई है जिसके अनुसार उस युवक ने उसकी पालतू बिल्ली के बच्चों को गोली मारी और पकाकर खा गया।

संजू स्टीफन नामक युवक ने इस मामले की शिकायत पशु अधिकारवादी और सांसद मेनका गांधी से भी की है। इसके अलावा उसने पशुपालन विभाग और फ्रेंड्स ऑफ एनिमल्स नाम के संगठन को भी शिकायत की कॉपी भेजी है। संजू का कहना है कि पिछले हफ्ते उनकी बिल्ली का एक बच्चा जब घर लौटा तो उसके शरीर पर चोट के निशान थे और दो दिन के बाद ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद उन्होंने उसे अपने घर के आंगन में ही दफना दिया। 

संजू का दावा है कि जिस दिन उनकी बिल्ली का बच्चा घायल अवस्था में घर आया था, उसी दिन उन्होंने पड़ोस में गोली चलने की आवाज सुनी थी। हालांकि उन्होंने उस पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन इस घटना के कुछ दिन बाद ही उनकी बिल्ली का दूसरा बच्चा भी अचानक लापता हो गया। इसके बाद उन्होंने बिल्ली के पहले बच्चे का शव जमीन से निकाला और अब उसके पोस्टमॉर्टम की मांग कर रहे हैं, ताकि सच पता चल सके।

E-Paper