इस मॉडल के हुस्न ने दिन में दिखाया तारा, नाम है सारा

आज के समय में कई ऐसी मॉडल्स मौजूद है जो कि फोटोशूट के दौरान अश्लीलता की सारी हदें ही पार कर देती हैं, लेकिन हम आपको आज जिस मॉडल से आज मिलवाने जा रहे हैं उसकी अश्लील तस्वीरों को देखकर आप भी हैरान हो ही जाएंगे. आपको बता दें आपसे हम जिस मॉडल के बारे में यहां पर बात कर रहे हैं वो हर बार ही सारे कपड़े उतारकर फोटोशूट करवाती रहती हैं. इस मॉडल का नाम सारा अंडरवुड है. 

इस हसीना की ख़ास बात यह है कि इस बार फिर से इस मॉडल द्वारा काफ़ी बेबाक अंदाज में फोटोशूट कराया है. वहीं सारा अंडरवुड ने फिर से सभी के होश उड़ा रखें हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने कातिलाना फोटोज साझा कर सब को हैरान यह मॉडल करती हैं और अब सारा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ ऐसी ही सेक्सी तस्वीरें पोस्ट की है. 

बता दें मॉडल की एक ख़ास बात यह भी है कि सारा कभी भी न्यूड फोटोशूट में पीछे नहीं रहती है और वह बड़ी बेबाकी के साथ न्यूड पोज़ देती हैं और सारा अक्सर फोटो साझा कर कैप्शन भी देती है और साथ ही आपको हम यह भी जानकारी के लिए बता दें इंस्टाग्राम पर आते ही सारा की कई तस्वीरें तेजी के साथ छा चुकी है. सारा के 9.2 मिलियन फैंस इंस्टा पर  है.

E-Paper