‘महाभारत’ में श्रीकृष्ण के रोल को लेकर असमंजस में आमिर, ये है वजह

- in मनोरंजन

आमिर खान महाभारत पर बनने जा रही एक वेब सीरीज में भगवान श्रीकृष्ण की भूमिका निभाने को लेकर सुर्खियों में हैं. आमिर द्वारा श्रीकृष्ण की भूमिका निभाए जाने पर विरोध के स्वर भी सुनाई दे रहे हैं. इसी बीच खबर है कि अब आमिर ने अपनी तरफ से ही इस रोल को निभाने से इंकार कर दिया है.

बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, आमिर का मानना है कि हिंदू मैथोलॉजी काफी जटिल है और अब वे महाभारत पर बनने जा रही इस वेब सीरीज में काम करने को लेकर पुनर्विचार कर रहे हैं. आमिर पद्मावत को लेकर हुए विवाद से वाकिफ हैं और इस कारण ऐसे विवादों से दूर रहना पसंद करते हैं. सभी जानते हैं कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर देशभर में बहुत बवाल मचा था. करणी सेना के आक्रामक प्रदर्शन के चलते फिल्म की रिलीज डेट बार-बार टलती रही. 

Loading...

आमिर खान पहले भी असहिष्णुता पर अपने बयान के कारण ट्रोलर्स का निशाना बने थे. आमिर ने बयान दिया था जिसमें उन्होंने देश में बढ़ती असहिष्णुता के चलते देश छोड़ने की बात कही थी. जिसके बाद देश भर में आमिर की काफी आलोचना की गई थी. आमिर को इसका काफी नुकसान उठाना पड़ा था. इसके अलावा आमिर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में उनके साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलवा महिला कलाकारों में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं.

Loading...