ये अनोखे सेक्स पोजीशन रफ़ सेक्स करना है पसंद तो ट्राई करें

यदि आप रफ सेक्स पसंद करते हैं, तो आपकी फैंटसीज़ और मनपसंद सेक्स पोजिशन्स भी अजीब ही होगीं. ऐसा बहुत कम लोगों के साथ होता है लेकिन इन तरीकों में आप सेक्स का मज़ा ले सकते हैं. आपकी इसी पसंद को थोड़ा और मज़ेदार बनाने के लिए कुछ सेक्स पोजिशन्स में चेंजेस ला कर आप अपने सेक्स सेशन की रफनेस बढ़ा सकते हैं. अगर आप रफ़ सेक्स पसंद करते हैं तो ये सेक्स पोसितों आपके लिए हैं जिनके बारे में हम बताने जा रहे हैं.

क्वीनी Queenie : जब आप टॉप पर होगी तो स्पीड और डेप्थ आपके कंट्रोल में होगी, जबकि आपकी यह अदा उन्हें दीवाना करने का काम करेगी. कंट्रोल के लिए आप चाहें तो उनके हाथ भी बांध सकती हैं.

थम्पर Thumper : डॉगी स्टाइल में कुछ बदलाव करके आप एक यह सेक्स पोजिशन क्रिएट कर सकते हैं. किसी शीशे के सामने डॉगी स्टाइल में थोड़े-बदलाव करते हुए ट्राई करें.

बाउंस हॉर्स Bounce horse : रिवर्स काउगर्ल पोजिशन में यह वेरीएशन आपके पार्टनर को थोड़ी ज़्यादा आज़ादी देते हैं, और आप दोनों थोड़े और रफ बन सकते हैं. यह पोजिशन ट्राई करना बहुत सरल है. उसे अपनी पीठ के बल लेटने को कहें और उनकी तरफ पीठ करते हुए बाउंस हॉर्स ट्राई करें.

व्यू फ्रॉम द टॉप View from the top : इस पोजिशन में, वह आपको अपने हाथों से न केवल लपेट सकते हैं, बल्कि वह आपके शरीर को हर तरीके से छू भी सकते हैं, अपने बालों को पकड़ने और अपने निपल्स को टच भी कर सकता है. आप किसी कुर्सी या बिस्तर के किनारे पर बैठकर यह ट्राई कर सकते हैं.

मिस बूटी Miss booty : यह सेक्स पोजिशन आपको कसरत जैसी लग सकती है, लेकिन आपके पास पेनिट्रेशन और स्पीड को कंट्रोल करने का मौका भी होगा. आपका पार्टनर थोड़ी स्पैंकिंग के लिए अपने हाथों का उपयोग कर सकता है. बस अपने हाथों को फर्श पर रखें, और आपका पार्टनर आपकी कमर को खींचता है. अपने पैरों के बीच थोड़ा अंतर रखें, और पेनिट्रेशन करने दें.

E-Paper