बिकिनी में नजर आईं अजय देवगन की हीरोइन, देखें हॉट तस्वीरें

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मनधुधु 2 के चलते बेहद सुर्खियों में चल रही हैं. वहीं अन्य फिल्म की शूटिंग से समय निकालकर रकुल इन दिनों इब्जा में छुट्टियां मना रही हैं और यहां से उनकी कुछ फोटोज भी आई है. एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया अकाउंट पर इब्जा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे वो बेहद ही हॉट लग रही हैं.

हाल ही में सामने आई इन फोटो में ब्लू बिकिनी में रकुल का सेक्सी अवतार देखने को मिल रहा है. फोटो में एक्ट्रेस समंदर किनारे मस्ती कर रही हैं और इन तस्वीरों में रकुल बेहद खुश भी नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की हर अदा बेहद कातिलाना है. अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह जल्द फिल्म ‘मरजावां’ में भी नजर आने वाली है और इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस बेली डांस भी इन दिनों सीख रही हैं. इससे पहले रकुल द्वारा वर्कआउट वीडियो शेयर किया था और इस वीडियो में रकुल प्रीत जिम में हार्ड वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं. जबकि वीडियो के शेयर होने के बाद से ही उस पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स भी आए थे. वे मई माह में रिलीज हुई बॉलीवुड फिम दे दे प्यार दे में अजय देवगन के साथ नजर आईं थी. 

E-Paper