OMG!! महिला ने दिया एक छिपकली के बच्चे को जन्म

जी हाँ!! एक महिला ने दिया एक छिपकली के बच्चे को जन्म…. मां बनना हर औरत का सपना होता है और इसी सपने को संजोए हुए हर मां अपने बच्चे की एक झलक पाने के लिए पूरे 9 महीने अपने अंदर संजो कर रहती है।

‘इंडोनेशिया’ के ओइन्यून्टो में रहने वाले इस महिला ने भी कुछ ऐसा ही सोचा था। भी देखा था, लेकिन पूरे 8 महीने की प्रेग्नेंसी के बाद अचानक हुए लेबर पेन के बाद जब उसने कोख में पल रहे बच्चे को जन्म दिया तो वहां पर आश्चर्यचकित करने वाला नजारा देखने को मिला। उस महिला ने बच्चे को जन्म देने की जगह पर एक छिपकली के बच्चे को जन्म दिया था।
 
इस खबर को सुनने के बाद वहां के मौजूद लोगों के बीच हलचल मच गई। जब ये खबर गांव के बाहर पहुंची तो जांच के लिए एक टीम को वहां भेजा गया। वहां पर मौजूद एक महिला डेबी ने जांच दल के लोगों को बताया कि 8 माह पूरे हो जाने के बाद इस महिला ने अस्पताल दूर होने के कारण वहां ना जाकर एक अनुभवी दायी ‘जोसफिन’ को डिलीवरी के लिए अपने घर बुला लिया था।
दायी के वहां पहुंचने के बाद जब डीलेवरी की गई तो इस महिला के पेट से रक्त और सफेद पदार्थ निकला और इसके साथ ही एक छिपकली के बच्चा भी बाहर निकल कर आ गया। जिससे डर कर वो तुंरत समझ गई कि यह मामला कुछ अजीब है, उसनें तुरंत जाकर गांव के स्वास्थ्य केंद्र को इस बारे में जानकारी दी। 
E-Paper