70 बरस की हुईं जया बच्चन, अमिताभ-अभ‍िषेक ने खास अंदाज में दी बधाई

- in मनोरंजन

हिंदी सिनमा की गुड्डी जया बच्चन 70 बरस की हो गईं हैं. इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में अभिषेक-श्वेता के साथ जया की बहुत खास तस्वीर शेयर करते हुए 70 बरस पूरे होने की बधाई दी.

अभ‍िषेक बच्चन ने अपनी मां जया के जन्मद‍िन के खास मौके पर इंस्टाग्राम पर उनकी ब्लैक एंड वाइट तस्वीर पोस्ट की. जूनयिर बच्चन ने लिखा, आप मेरे लिए पूरी दुनिया हैं. जन्मदिन की बधाई.

बता दें जया बच्चन बॉलीवुड की सबसे चुलबुली अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. अपनी यूनीक एक्टिंग स्टाइल से उन्होंने इंडस्ट्री में खास जगह बनाई. जया का जन्म 9 अप्रैल, 1948 को जबलपुर में हुआ था.  इन दिनों जया बच्चन एक्टिंग से दूर रियल लाइफ में पॉलिट‍िश‍ियन की भूमिका में आती हैं. हाल ही में उनके नाम रिकॉर्ड बनाने वाला है. वह राज्यसभा में इस बार चुनकर आईं तो सबसे धनी सांसद बन सकती हैं. हलफनामे के मुताबिक जया बच्चन के पास 1,000 करोड़ रुपये की संपत्ति है. 

Loading...

जया बच्चन के हलफनामे से पता चलता है कि उनके पास करीब 62 करोड़ रुपये का गोल्ड और जूलरी है. दिलचस्प यह है कि अमिताभ के पास ज्यादा जूलरी है. अमिताभ के पास 36 करोड़ रुपये की जूलरी है, जबकि जया के पास 26 करोड़ रुपये की जूलरी है. जया के पास लखनऊ के काकोरी इलाके में 2.2 करोड़ रुपये की 1.22 हेक्टेयर कृषि भूमि भी है.

Loading...