नए अवतार में नजर आईं चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे, देखें VIDEO

आपने सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, बॉनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर, दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी और शाहरुख कान की बेटी सुहाना का नाम तो सुना ही होगा, जो आए दिन अपनी तस्वीरों के लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब इनके बाद एक और नाम सुर्खियों में जुड़ गया है, जिनका नाम है अलाना पांडे. अगर आपको अलाना के बारे में पता न हो तो बता दें, अलाना पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की भतीजी हैं. अलाना इन दिनों अपने वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

ट्रेडिशनल लुक में आ रही हैं नजर
बता दें, अलाना ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो पोस्ट किए, और यह दोनों वीडियो देखकर ऐसा महसूस हो रहा है कि यह किसी फोटोशूट के दौरान के वीडियोज हैं, जिसमें अलाना ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. इन वीडियोज में अलाना वाकई बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. अलाना के ये वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब देखे जा रहे हैं. 

बता दें, अलाना सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव हैं और आए दिन वह अपनी कई सारी तस्वीरें लगातार शेयर करती रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 20 साल की अलाना लंदन से फैशन की पढ़ाई कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिसमें अलाना हमेशा की तरह बेहद दिलकश अंदाज में नजर आ रही थीं. 

बता दें, अलाना कई बार अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. अलाना की गिनती बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में होती है. रिपोर्ट्स के अमुसार अलाना की मां डिने पांडे सेलिब्रेटी फिटनेस ट्रेनर हैं और वह बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु की क्लोज फ्रेंड्स भी हैं. 

देखे विडियो:-

https://www.instagram.com/p/BhTObBpFxyw/?taken-by=alannapanday

E-Paper