Teaser: बुर्के में किसी से चोरी-छिपे बात करते दिखीं आलिया भट्ट, कहा- ‘मैं ‘राजी’ हूं…’

- in वीडियो गैलरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर विक्की कौशल की फिल्म ‘राजी’ जल्द ही रिलीज होने वाली है और कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म के टीजर को रिलीज किया गया है. 40 सेकेंड के इस टीजर में आलिया बुर्के में दिखाई दे रही हैं और वह किसी से चोरी-छिपे फोन पर बात कर रही हैं. बात करते हुए वह कहती हैं कि, ‘हां मैं राजी हूं…’ इसके बाद वह फोन रख देती हैं और अपना चेहरा बुर्के से ढक कर वहां से चली जाती हैं. फिल्म के टीजर को आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

बता दें, इस फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का के उपन्यास कॉलिंग सहमत पर आधारित है. ‘राजी’ कश्मीरी लड़की की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है जो 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध के दौरान एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी कर लेती है. फिल्म में विक्की पाकिस्तानी सेना अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. यहां देखें फिल्म का टीजर.

गौरतलब है कि, इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन और जंगली पिक्चर्स द्वारा मिल कर किया जा रहा है. इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर, पंजाब और मुंबई में हुई है. आलिया और विक्की की इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुल्जार ने किया है. मेघना इससे पहले फिलहाल और तलवार जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं. यहां आपको बता दें कि आलिया इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की तैयारी में लगी हुई हैं और इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग को कुछ वक्त पहले ही खत्म किया गया है.

देखे विडियो:-

Loading...

Loading...