जेल से लौटते ही पुराने रंग में दिखे सलमान खान, बच्चों के साथ बिताया क्वालिटी टाइम

- in मनोरंजन

जोधपुर सेंट्रल जेल से मिली बेल के बाद सलमान खान मुंबई में बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आए. जोधपुर से मुंबई लौटने के बाद दूसरे दिन यानी 8 अप्रैल को सलमान बच्चों के बीच देखे गए, जहां उन्होंने बच्चों के साथ खूब हंसी-मजाक और मस्ती किए. इस दौरान सलमान खान एक बच्चे से आइसक्रीम भी मांगते देखे गए.

बॉबी देओल ने शेयर किया वीडियो
दरअसल, सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान बच्चों के बीच बैठे हुए हैं और सबसे हंसी मजाक कर रहे हैं. वीडियो में एक बच्चे के हाथ में आइसक्रीम देख सलमान उससे कहते हैं कि चाचू को भी आइसक्रीम दो और फिर वहां मौजूद सभी बच्चे हंसने लगते हैं. बता दें, इस वीडियो को बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सलमान रविवार को अपने को-स्टार साकिब सलीम के बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे. फिल्म ‘रेस 3’ साकिब सलमान के साथ नजर आने वाले हैं.

शनिवार को मिली थी सलमान को जमानत
बता दें, जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को काले हिरण के शिकार के मामले में सजा सुनाई थी. सीजीएम देव कुमार खत्री ने 5 अप्रैल को मामले में सलमान को पांच साल कैद की सजा सुनाई थी, साथ ही उन पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया था. फिर 2 दिन बाद उन्हें जमानत भी मिल गई थी, लेकिन सलमान को 2 रात जोधपुर सेंट्रल जेल में कैदी नंबर 106 बनकर गुजारने पड़े. 

Loading...

सलमान की आगामी फिल्म ‘रेस 3’ है
गौरतलब है कि सलमान खान को 50,000 रुपये की जमानत राशि और 25-25 हजार के निजी मुचलकों पर जमानत दी गई थी. सलमान खान को सशर्त जमानत देते हुए कोर्ट ने उनसे का था कि वह बिना इजाजत के देश से बाहर नहीं जा सकते. इसके साथ ही 7 मई, 2018 को कोर्ट में व्‍यक्तिगत रूप से सलमान को हाजिर होने के आदेश दिए हैं. बहरहाल सलमान अब मुंबई में हैं. बता दें, सलमान खान की आगामी फिल्म ‘रेस 3’ है.

Loading...