पूरे देश में जहां फिल्म पद्मावत रिलीज हो गई है, वहीं इस जिले में अभी भी रिलीज होने की राह तक रही फिल्म

सीतापुर। पूरे देश में जहां फिल्म पद्मावत रिलीज हो गई है वहीं जिले में अभी भी यह फिल्म रिलीज होने की राह तक रही है। हालात से निपटने को पुलिस लगातार नजर रखे हुए है। पुलिस के साए में जिले का एकमात्र मॉल।
पूरे देश में जहां फिल्म पद्मावत रिलीज हो गई है, वहीं इस जिले में अभी भी रिलीज होने की राह तक रही फिल्मइससे इतर यहां के एससीएम मॉल में फिल्म पद्मावत का पोस्टर देखते ही हंगामा मच गया और मॉल के मालिक पर जानलेवा हमला भी हुआ।
फिल्म पद्मावती की रिलीज से पहले मचा बवाल अभी थमा नहीं है। फिल्म के रिलीज में हुई हिंसक वारदातों ने सीतापुर को भी अछूता नहीं छोड़ा। यहां एकमात्र मॉल के बाहर फिल्म का पोस्टर लगते ही दबंगों ने हंगामा शुरू कर दिया और मॉल के मालिक संजय अग्रवाल पर जानलेवा हमला कर दिया गया था
हमले के बाद मॉल प्रशासन ने फिल्म का पोस्टर फौरन उतार दिया और एक भी शो नहीं चलाया। आज दूसरा दिन बीतने के बाद भी सीतापुर में पद्मावत रिलीज नहीं हुई जबकि राजधानी लखनऊ में लोग फिल्म देखना का मजा ले रहे हैं। एससीएम मॉल के मैनेजर राम नरेश शर्मा की माने तो कल से फ़िलहाल फिल्म नहीं चली है लेकिन कल सुबह आगे के आदेश मिलने के बाद ही निर्णय लिया जायेगा। जाहिर है सीतापुर में कुछ अराजक तत्वों की वजह से यहां के लोगों को फिल्म पद्मावत देखने को नहीं मिल सकी है।
 
 
 
Loading...
E-Paper