चोरी की बाइक सहित आधा दर्जन चोर गिरफ्तार…

-अलग अलग नामो से जाने जाते थे चोर,मास्टरमाइंड को भी दबोचा

-दर्जनो चोरी की बाइको के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

एंकर-जनपद में अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे। अभियान में आज हरदोई पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगीं है।पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले एक गैंग का खुलासा किया है।जिस दौरान पुलिस ने दर्जनो चोरी की बाइकें बरामद की है।साथ ही कई गाड़ियों के पार्ट भी बरामद किये है।

वीओ—01—पुलिस अधीक्षक हरदोई विपिन कुमार मिश्र के निर्देशानुसार पुलिस टीम ने वाहन चोरी करने वाले गैंग का खुलासा किया है।कोतवाली शहर प्रभारी निरीक्षक संजय मौर्या, कोतवाली देहात एसआई आदित्य प्रताप सिंह,स्वाट टीम प्रभारी आलोक कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चीनी मिल कालोनी के पास छापा मारकर मौके से फुरकान उर्फ़ वसीम,वसीम नाई, चाँद आलम,आशुतोष पाल, प्रियम पांडे,मो0 इजहार को गिरफ्तार किया है।जिनके पास से 13 चोरी की बाइके बरामद हुई है।भारी मात्रा में गाडियो के पार्ट बरामद हुए है।जिसके बाद पुलिस ने इन सभी चोरो को मामला दर्ज करके जेल भेज दिया है।

वीओ—02–चोरी हुई बाइको के मिलने की खुशी में कुछ पीड़ितोने पुलिस लाइन पहुँचकर पुलिस अधीक्षक को उपहार देकर समान्नित किया है।।क्योंकि उनका कहना था कि हमे तो उम्मीद ही नही करते थे कि कभी मेरी गाड़ी मिल जाएगी।मगर पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र की ईमानदारी और सुरक्षा के प्रति जनपद वासियो में काफी भरोसा बढ़ गया है।

बाइट-विपिन कुमार मिश्र एसपी हरदोई।

Loading...

Visual–01–bike chor giroh

Visual–02–bike chor giroh

kotwali.shahr

Byte–Vipin mishra sp hardoi

Loading...