साथ में नहाकर भी ले सकते हैं सेक्स का भरपूर मज़ा

दिन भर की भागदौड़ और काम के तनाव से आप इतने थक जाते हैं कि रात में सेक्स के बारे में सोचना भी संभव नहीं होता है. लेकिन सेक्स के दौरान आप अपने स्ट्रेस को कम भी कर सकते हैं और अपनी सेक्स लाइफ को बरक़रार भी रख सकते हैं. इसी बीच अगर आपको सेक्स में कुछ नया ट्राई करना है तो यहां जान सकते हैं कुछ टिप्स. अपनी सेक्स लाइफ को और मसालेदार बनाना चाहते हैं तो साथ में नहाने का एक नया तरीका अपनाइये. इससे आपका मूड भी सही बना रहेगा और कुछ नया भी करने को मिलेगा.

अगर आपके पास बाथटब है तो फिर तो गुनगुने पानी में साथ में बैठकर नहाने से बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता. माहौल को और ज्यादा रोमांटिक बनाने के लिये आस पास कैंडल की मद्धिम रोशनी कर लें. लेकिन अगर आपके पास बाथटब नहीं है तो शावर के नीचे एक बाथ स्टूल रख लें और दोनों लोग साथ में नहायें और अपने पार्टनर के साथ थोड़ी छेड़छाड़ भी करें. थोड़ी ही देर में आप इन पलों का आनंद लेने लगेंगे और थकान और टेंशन को भूल जायेंगे.

मूड को और ज्यादा रोमांटिक बनाने के लिए साथ में खुशबूदार बाथ साल्ट (Aromatic Bath salt) और गुलाब की पंखडियों को साथ रखना न भूलें. एक दुसरे के शरीर पर इस एरोमैटिक बाथ साल्ट को रगड़ें, इस साल्ट को उनकी पीठ पर, गर्दन व शरीर के अन्य हिस्सों में रगड़ें. ऐसा करने से आप दोनों जल्दी ही उत्तेजित हो जायेंगे और यह फोरप्ले की तरह काम करेगा. अगर आपके पास बाथ साल्ट नहीं है तो इसकी जगह आप रोजाना इस्तेमाल होने वाले बॉडी वाश या साबुन का प्रयोग करें और वही प्रक्रिया अपनायें.

बाथरूम में नहाते समय ही सेक्स कर लेने में कोई बुराई नहीं है लेकिन इससे परहेज करें. नहाने के समय को फोरेप्ले की तरह इस्तेमाल करें और जब आप पूरी तरह तैयार हो जायें तो अपने बेडरूम में चले जायें और सेक्स का भरपूर आनंद लें.

E-Paper