मलाइका ने बताया डांसर का दर्द, बोलीं- ‘छइयां छइयां की शूटिंग में बहने लगा था खून’

मलाइका अरोड़ा इन दिनों आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. हर कोई उनके जैसा फिगर, फेम तो चाहता ही है लेकिन इसके साथ ही कईयों को उनकी तरह बेहतरीन डांसस बनने की तमन्ना भी है. वहीं हाल ही में मलाइका ने जी टीवी के शो ‘डांस इंडिया डांस’ में बताया कि एक परफेक्ट डांसर होना कितना कठिन है. उन्होंने इस दौरान अपने फेमस डांस नंबर ‘छैंया छैंया’ का मुश्किल शूट याद किया.

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने जी टीवी शो ‘डांस इंडिया डांस 7’ में अतिथि जज के रूप में शिरकत की. वैसे तो शो की जज करीना कपूर हैं लेकिन इन दिनों वह लंदन में हैं जिसके चलते करिश्मा कपूर और मलाइका अरोड़ा इस शो में नजर आईं. इसी शो के दौरान मलाइका ने बताया कि फिल्म ‘दिल से’ के आइटम नंबर ‘छैंया छैंया’ की शूटिंग के दौरान उनके शरीर से खून बहने लगा था.

https://www.instagram.com/p/B0FW3zWB2tp/?utm_source=ig_embed

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार, चलती ट्रेन पर शूटिंग के दौरान पूरी प्रक्रिया और कठिनाइयों के बारे में पूछे जाने पर, मलाइका ने जवाब दिया, “इससे बचने के लिए, उन्होंने मेरी कमर के चारों ओर एक रस्सी लूप की और उसे ट्रेन से बांध दिया. जब मैंने इसे हटाया, तो मेरे पास गहरे कट थे. जो खून बह रहा था. लेकिन फिर, सभी ने मेरा ध्यान रखा, किसी ने मेरे पैर दबाए और किसी ने मुझे खिलाए.”

https://www.instagram.com/p/B0I9VF_B7KG/?utm_source=ig_embed

शो में उन्होंने यह किस्सा तब सुनाया जब लोगों ने उनसे इस गाने पर डांस करने की रिक्वेस्ट की. मलाइका ने यहां जबरदस्त एनर्जी के साथ डांस किया और गाने के बारे में यह दिलचस्प किस्सा भी साझा किया.

मलाइका ने कहा, “शाहरुख खान, मणिरत्नम सर (निर्देशक) और संतोष सिवन (छायाकार) के साथ मैंने बहुत कुछ हासिल किया है, मुझे वास्तव में अपना दर्द बहुत छोटा लगा. टीम के प्यार के लिए धन्यवाद. जिनके कारण दर्द में भी मैंने परिवार को याद नहीं किया.” मलाइका ने सोशल मीडिया पर ‘DID 7’ की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

E-Paper