इन एक्टर्स के साथ काम करना चाहती हैं कंगना रनौत, टीवी शो पर किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए कंगना इन दिनों टीवी के कई हिट शोज में नजर आ रही हैं. कंगना ने कपिल के कॉमेडी शो में बात करते हुए अपनी जिदंगी के कई पहलुओं पर चर्चा की. कंगना ने इसी शो में खुलासा किया कि वो इंडस्ट्री के दो बेहतरीन एक्टर्स रणवीर सिंह और विक्की कौशल के साथ काम करना चाहती हैं. इतना ही नहीं कंगना ने इस शो के दौरान गाना भी गुनगुनाया.

पिछले दिनों कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण पर निशाना साधते हुए कहा था कि उसे चुल्लू भर पानी में डूबकर मर जाना चाहिए. अब कंगना उन्हीं दीपिका के पति के साथ काम करने की इच्छुक नजर आ रही हैं.

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं. इससे पहले कंगना का फिल्म के सॉन्ग लॉन्च की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा, पत्रकार जहां एक्ट्रेस को बैन करने की मांग कर रहे हैं तो वहीं कंगना ने भी माफी न मांगने की कसम खा ली है. इतना ही नहीं कंगना ने एक वीडियो जारी कर कहा कि कृपया मुझे बैन कर दीजिए. इन सब विवादों के बीच कंगना ने जी न्यूज को इंटरव्यू भी दिया.

E-Paper