जानें किस तरह के पेनिस महिलाओं को करते हैं संतुष्ट

Loading...

सेक्स की जब भी बात आती है तो, ये सोचते हैं कि पुरुष और महिला दोनों ही सबसे पहले अपने पार्टनर के शरीर के आकार और स्वरुप के बारे में सोचना शुरू कर देते हैं. अगर पुरुषों की बात करें तो वे इस बात को लेकर परेशान रहते हैं की वे आर्गेज्म हासिल कर पायेंगे या नहीं, वहीँ महिलायें इस बात को लेकर परेशान रहती हैं की उनके पार्टनर के लिंग का आकार कैसा होगा. यहां जाने किस तरह के लिंग महिलाओं को पसंद आते हैं. 

महिलाओं की पसंद : इस बात से बिलकुल भी फर्क नहीं पड़ता कि आपके लिंग का आकार कैसा है बल्कि सबसे ज्यादा ज़रूरी है की आप अपनी महिला पार्टनर को कितनी अच्छी तरह से संतुष्ट कर पाते हैं. सर्वे के अनुसार, महिलाओं को आमतौर पर औसत साइज़ से थोड़े से बड़े साइज़ वाले लिंग ज्यादा पसंद आते हैं. वहीँ कुछ महिलायें लम्बे समय के रिश्तों में छोटे साइज़ वाले लिंग को ज्यादा बेहतर मानती हैं क्योंकि इससे वे खुद को ज्यादा सुरक्षित और आरामदायक महसूस करती हैं.

बड़े आकार वाले लिंग:  एक्सपर्ट्स के सर्वे के अनुसार पेनिस का औसत साइज़ 5.54 इंच लम्बा और 3.11 इंच मोटाई लिये होता है. वहीँ जर्नल ऑफ़ सेक्सुअल मेडिसिन में प्रकाशित एक दूसरे शोध में बताया गया कि एक उत्तेजित लिंग की औसत लम्बाई 14.17 सेमी और मोटाई 12.23 सेमी होती है. उनके अनुसार पेनिस की लम्बाई 5.5 इंच से लेकर 7 इंच तक हो सकती है. हालांकि लिंग के बड़े आकार से आप योनि के हर एक हिस्से को उत्तेजित कर सकते हैं लेकिन कई बार यह आपके महिला पार्टनर को हर्ट भी कर सकता है.

ऊपर की ओर मुड़े हुए लिंग: इस तरह के लिंग अपने लम्बाई के लिये नहीं बल्कि अपने आकार के लिये जाने जाते हैं. हालांकि इस तरह के लिंग की लम्बाई भी 5.5 से 7 इंच के बीच की हो सकती है लेकिन ये सामने की तरफ ऊपर की ओर मुड़े हुए रहते हैं. हालांकि इससे सेक्स के मजे में किसी भी तरह का कोई फर्क नहीं पड़ता है. बस आकर में ऊपर की ओर मुड़े होने के कारण ये योनि के ऊपरी दीवार को स्पर्श कर लेते हैं जहाँ जी स्पॉट होता है, जिससे आर्गेज्म पाना आसान हो जाता है.

नीचे की ओर मुड़े हुए लिंग: ये काफी हद तक कर्व्ड पेनिस की तरह ही होते हैं बस इनका झुकाव नीचे की दिशा में होता है. ऐसे पेनिस वाले पुरुषों को मिशनरी पोजीशन करने में ज्यादा मजा नहीं मिल पता है इनके लिये डोगी स्टाइल ही सबसे बेहतर होता है.

छोटे आकर वाले लिंग: कुछ लोग मानते हैं की अगर उनके पेनिस का आकार छोटा है तो वे सेक्स का भरपूर मजा नहीं ले सकते हैं जबकि ऐसा गलत है. कुछ मामलों ये ये सबसे बेहतर साबित होते हैं और ज्यादा आनंदित करते हैं.

Loading...