सनी लियोनी ने पति के साथ शेयर की फोटो, फैंस बोले- ‘मेड फॉर इच अदर’

बॉलीवुड में अपने टैलेंट से जगह बनाने में कामयाब रहीं एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सनी फिल्मों के साथ ही छोटे पर्दे के कई रियलिटी शोज का हिस्सा हैं. तीन प्यारे बच्चों की मां सनी अपने पति डेनियल वेबर से बहुत प्यार करती हैं. दोनों का खूबसूरत रिश्ता उनकी तस्वीरों में साफ बयां होता है. सनी लियोनी ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है जिसमें वो अपने पति के साथ नजर आ रही हैं. उनकी ये फोटोज देखकर फैंस दोनों को मेड फॉर इच अदर कपल बता रहे हैं.

सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में ये फोटो शेयर की हैं जिसमें ये कपल हंसता हुआ नजर आ रहा है. सनी की इस फोटो को देखकर फैंस के मिलेजुले कमेंट्स आ रहे हैं. कोई इन्हें क्यूट कपल बता रहा है तो कोई इनके जैसा प्यार पाने की कामना कर रहा है.

https://www.instagram.com/p/Bz7dL1pBbRR/?utm_source=ig_embed

बता दें कि पिछले दिनों ‘अर्जुन पटियाला’ का नया गाना रिलीज हुआ जिसमें सनी लियोनी पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने का नाम गाना ‘क्रेजी हबीबी वर्सेज देसी मुंडा’ है और इसने रिलीज होते ही इंटरनेट पर कब्जा जमा लिया है. वहीं सनी लियोनी अपनी अगली हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोकोकोला’ के लिए उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली सीख रही हैं. फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल अगले महीने के अंत तक इसकी शूटिंग की शुरुआत करेंगे. चूंकि फिल्म की पटकथा उत्तर प्रदेश पर आधारित है इसलिए सनी अभी वहां की स्थानीय भाषा सीख रही हैं.

E-Paper