चौथे हफ्ते तक जारी रही ‘कबीर सिंह’ की धमाकेदार कमाई, बॉक्स ऑफिस पर अब तक बटोरे इतने करोड़

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ को लेकर बेहद खुश होंगे, क्योंकि उनकी यह फिल्म पिछले चार हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुई है. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवानी लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आ रही हैं और इन दोनों का सिक्का अब तक बॉक्स ऑफिस पर जमा हुआ है. बता दें कि ‘कबीर सिंह’ साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है.

Box Office पर जारी है 'कबीर सिंह' का कहर, आज होगी 200 करोड़ से पार!

फिल्म ‘कबीर सिंह’ अपने रिलीज के पहले दिन से ही जबरदस्त कलेक्शन कर रही है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार ‘कबीर सिंह’ ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 259.94 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है. गौरतलब है कि ‘कबीर सिंह’ ने पहले हफ्ते जहां 134.42 करोड़, दूसरे हफ्ते 78.78 करोड़ और तीसरे हफ्ते 36.40 करोड़ की कमाई की थी, वहीं चौथे हप्ते इस फिल्म की झोली में कुल 10.34 करोड़ रुपये गिरे. अगर फिल्म की कमाई की रफ्तार ऐसे ही बरकरार रहती है तो शायद यह फिल्म 300 करोड़ रुपए की कमाई को पार करने में देर नहीं लगाएगी.

कमाई के मामले में इस फिल्म ने अब तक कई रिकॉर्ड बनाने में सफलता हासिल की है. यहां तक की 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्मों में ‘कबीर सिंह’ नंबर एक का खिताब अपने नाम कर चुकी है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के अलावा सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता ने अहम भूमिकाओं में हैं.

E-Paper