रिलीज हुआ ‘बाटला हाउस’ का गाना ‘ओ साकी साकी’, ‘दिलबर’ के बाद फिर चला नोरा का जादू

 बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम के अनुसार वर्तमान में वे अपने करियर के ‘पर्पल पैच’ में हैं, जो कि सही भी है. समय के साथ और सुनहरे पर्दे के अनुसार खुद को अभिनेता से निर्माता के रूप में ढालने वाले जॉन के अनुसार उनका अच्छा वक्त जल्द ही आने वाला है और आने वाले 5 साल उनके लिए ‘काफी महत्वपूर्ण’ साबित होंगे. बता दें, बॉलीवुड में आतंकवाद और उससे जुड़ी घटनाओं पर कई फिल्में बन चुकी हैं. इस सब्जेक्ट पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री काफी काम कर रही है. इसी कड़ी में अब नाम जुड़ा है एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ का, जो 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है
सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में एक बार फिर आपको नोरा फतेही का आइटम नंबर देखने को मिलेगा. पिछली बार जॉन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में ‘दिलबर’ गाने से नोरा ने खूब नाम कमाया था और यह गाना भी काफी हिट हुआ था. अब एक बार फिर नोरा जॉन की अपकमिंग फिल्म ‘बाटला हाउस’ में एक आइटम नंबर करती नजर आएंगी. इस गाने को अभी कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया, जिसके बोल हैं ‘ओ साकी साकी’. यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है. महज कुछ देर पहले रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 489,957 बार देखा जा चुका है.

वैसे ओरिजिनल ‘ओ साकी साकी’ गाना संजय दत्त की फिल्म ‘मुसाफिर’ में था. तब बॉलीवुड एक्ट्रेस कोइना मित्रा ने बेहतरीन डांस किया था. गाने में संजय दत्त भी थे. देव कोहली के लिखे इस गाने पर विशाल शेखर ने संगीत दिया था और गाना सुखविंदर सिंह और सुनिधि चौहान ने गाया था. वहीं, फिल्म ‘बाटला हाउस’ में इस गाने को तनिष्क बागची द्वारा रिक्रिएट किया गया है, जिसमें तुलसी कुमार और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है. इससे पहले रिलीज हुई फिल्म ‘रोमियो, अकबर, वाल्टर’ में जॉन अब्राहम ने एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस करने में सफलता हासिल की थी.

E-Paper