बड़ी खबर: 26 जनवरी को MP में मुस्लिम युवकों ने निकाली बाइक रैली, लहराया ‘पाकिस्तानी झंडा, मचा बवाल

मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले के शुजालपुर गांव में गणतंत्र दिवस पर संप्रदाय विशेष के युवकों द्वारा निकाली गई रैली में काला झंडा और पाकिस्तानी झंडा फहराने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. इसे लेकर कुछ हिंदू संगठनों ने पुलिस चौकी का घेराव कर दिया है. हिंदू संगठनों की मांग है कि काला झंडा फहराने वाले युवकों पर रासुका लगाई जाए. जानकारी के मुताबिक उत्पाती युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भीड़ लगी हुई है.

इसलिए मचा है बवाल
जानकारी के मुताबिक गणतंत्र दिवस पर शुजालपुर में सिटी व मंडी क्षेत्र में संप्रदाय विशेष के 50 से अधिक युवकों ने बिना अनुमति बाइक रैली निकालकर तिरंगे झंडे के साथ एक काला झंडा फहराते हुए नारेबाजी की थी. हिंदू संगठनों द्वारा विरोध करने के बाद पुलिस ने रैली में झंडा लहराने वाले तीन युवकों को हिरासत में लिया है. गौरतलब है कि इस घटनाक्रम के 1 घंटे बाद ही मामला गरमा गया था. हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पुलिस चौकी का घेराव कर जमकर नारेबाजी करते हुए आरोपियों पर रासुका लगाने की मांग की है.

आपत्तियां आई हैं, हम जांच करेंगे
थाना शुजालपुर के थानाध्यक्ष दिनेश प्रजापति ने जी मीडिया को बताया कि 26 जनवरी के उपलक्ष्य में कुछ लोगों द्वारा अपनी रैली निकाली गई थी जिसमें राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे के साथ कुछ और प्रकार का झंडा लहराया जा रहा था. जिसकी हम जांच करेंगे कि किस प्रकार का झंडा था. कुछ लोगों द्वारा आपत्तियां आई हैं कि इन लोगों ने कोई अलग प्रकार का झंडा लहराया है, इस बात का हम परीक्षण करेंगे. इस मामले में हमने फिलहाल तीन लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे जानकारी ली जा रही है.

Loading...
E-Paper