इन एक्सेसरीज से बालों को दे स्टाइलिश और नया लुक

बालों से लड़कियों की खूबसूरती दोगुनी हो जाती है इसलिए लड़कियां हमेशा अच्छी हेयरस्टाइल पर भी ध्यान देती हैं। किसी पार्टी या शादी में जाना होता है तो हेयर स्टाइल को लेकर कंफ्यूजन ज्यादा हो जाता है। ऐसे में हम असमंजस में होते हैं कि बालों को कैसे सही स्टाइल दे। खासकर सर्दियों के मौसम में ऐसा होता है कि हमारे बाल अचानक तांबे की या प्लास्टिक के तारों की तरह हो जाते हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसी एक्सेसिरिज के बारे में बताएंगे जिनके इस्तेमाल करने से आपके बालों का लुक काफी ट्रेडी और स्टाइलिश हो जाएंगा। इन एक्सेसिरिज को ध्यान में रखने से आप का लुक और भी क्यूट और स्टाइलिश हो जाता हैं। आइए जानते है इन एक्सेसिरिज के बारे में।

Hair Accessories,fashion trends for hair,fashion tips

# हेयर बरेट : रेट बालों के सजाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। यह एक तरह की लकड़ी और प्लास्टिक का टुकड़ा होता है जो आपके बालो को बांधने के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी देता है। ये हर तरह के बालों के साथ सूट करता है। अगर आपके बाल छोटे हैं तो आप भी इसे काम में ले सकती हैं। बरेट को आप अपनी पसंद का किसी भी डिजाइन में ले सकती हैं। यह हर डिजाइन में अच्छा लगता हैं

Hair Accessories,fashion trends for hair,fashion tips

# डबल इनसेट हेयर पिन : डबल इनसेट हेयर पिन की मदद से आप अपने बैड हेयर्स को अच्छे से पिनअप कर सकती हैं। यह आपके बालों को बेहतर और आकर्षक रूप देता हैं और बालों के प्रति होने वाली चिंता से आप मुक्त हो जाते हैं।

Hair Accessories,fashion trends for hair,fashion tips

# हेयरबैंड : आजकल मार्केट में कई तरह के हेयरबैंड मिल जाते हैं। हेयर बैंड को बालों में एक एक्सेसिरिज के तौर पर इस्तेमाल करने से आप का लुक एकदम क्यूट लगने लगता हैं। हेयर से आप एक पोनीटेल भी बना सकते हैं। अगर आप दोस्तों के साथ किसी गेट टू गेदर में जा रही हैं तो ऐसे में आप अपने लुक को स्टालिश बना सकती हैं। हेयरबैंड का इस्तेमाल करते समय यह ध्यान रखें कि यह ज्यादा भारी या फिर चमकीला ना हो। हमेशा एक सोबर हेयरबैंड का इस्तेमाल करें

Hair Accessories,fashion trends for hair,fashion tips

# बालों का इलास्टिक बैंड : अपने बालों को एक रबर बैंड की मदद से ट्विस्ट कर पोनीटेल बनाएं। यह काफी क्यूट और स्टालिश लगता है। यह इलास्टिक हेयर बैंड ना केवल आपके बालों को सुंदर लुक देता है बल्कि आपके बालों को अच्छे से सेट करके भी रखता है।

Hair Accessories,fashion trends for hair,fashion tips

# ब्रोच और ज्वेल पिंस : इसका इस्तेमाल ज्यादातर किसी खास मौके के लिए किया जाता हैं। इस ब्रोच में आप अपने बालों को अपने चेहरे की तरफ से गिरते हुए बांध सकते हैं। यह आपके बालों पर बहुत आकर्षक लगेगा। इतना ही नहीं देखने वाले को यह एक आभूषण की ही तरह लगेगा। इस ब्रोच को आप कई तरह के आकार और डिजाइन में ले सकते हैं।

Hair Accessories,fashion trends for hair,fashion tips

# लॉन्ग हेयर एक्सटेंशन : लॉन्ग हेयर एक्सटेंशन एक बहुत ही सुन्दर और रगं-बिरंगा आभूषण है। इसे आप अपने बालों पर जोड़ कर अपने बालों को एक स्टाइलिश लुक दे सकती हैं। अगर आपके बाल लंबे है तो यह आपके बालों पर बहुत अच्छे लगेंगे। इसके अलावा आप चाहें तो एक साथ दो अलग-अलग रंगों का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। इतना ही नहीं आप चाहें तो इन्हें अलग-अलग तरीके से भी लगा सकती हैं। यह हर तरह से आपके बालों को स्टाइलिश लुक देगा।

E-Paper