शादी कर रही है श्रद्धा कपूर, शुरू हुई तैयारी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Relationship) और फेमस फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ रिलेशनशिप में है. इसकी खबरें काफी समय से चल रही हैं. इसके बाद हाल ही में एक और नई जानकारी सामने आई है जिसे सुनकर श्रद्धा के फैंस ख़ुशी से झूम सकते हैं. जबसे इनके रिलेशन की खबरें आई हैं, तबसे अफवाह दोनों की शादी की अफवाहें चल रही हैं. खबर है कि दोनों पिछले दो साल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब कहा जा रहा है कि दोनों अगले साल यानी 2020 में शादी कर सकते हैं.

लेकिन इसी के साथ आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी कुछ नहीं कहा, जबकि उनके पापा शक्ति कपूर ने रिपोर्ट को खारिज किया. किसी ने भी इस रिश्ते को अभी स्वीकार नहीं किया है, लेकिन कहा जा रहा है कि ये जल्दी ही शादी भी कर सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार,  कहा जा रहा है कि श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ अगले साल शादी कर सकते हैं और दोनों ने इसकी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. वहीं श्रद्धा कपूर की मां शिवांगी कपूर शादी के लिए कई सारे आइडिया लगा रही हैं.

अब इसके अलावा श्रद्धा कपूर के पास स्ट्रीट डांसर 3 डी, बागी 3 और कई फिल्मों में वह बिजी रहने वाली हैं. इसी बीच उन्हें शादी की तैयारी भी करनी होंगी. बता दें, श्रद्धा कपूर कई एक्ट्रेस की तरह शादीशुदा होने के बाद भी फिल्में करेंगी. इससे पहले शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने बेटी के रिलेशनशिप की खबरों को अफवाह बताया था. उन्होंने कहा था कि श्रद्धा कपूर अगले 4-5 साल तक शादी नहीं करेंगी. उनके पास बहुत काम है और वह अपने प्रोजेक्ट पर फोकस होकर काम करना चाहती हैं. अगले दो साल के लिए वह बहुत बिजी है.

वहीं इससे पहले रोहन श्रेष्ठ ने श्रद्धा कपूर के बारे में कहा था कि वह दोनों पिछले 9 सालों से काफी क्लोज हैं, लेकिन वह उन्हें डेट नहीं कर रहे हैं. हम अक्सर पार्टी में मिलते हैं और तुरंत ही अलग हो जाते हैं.

E-Paper