अक्षय कुमार ने कमा डालें इतने करोड़, जैकी चैन, रिहाना, ब्रैडली सबको पछाड़ा

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक ऐसे बॉलीवुड स्टार हैं (Highest-Paid Celebrities List) जिन्होंने इस साल की फोर्ब्स लिस्ट (The Annual Forbes Celebrity 100 List) में एक खास स्थान हासिल किया है. ख़ास बात यह है कि खिलाडियों के खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सेलिब्रिटी की लिस्ट में शामिल हुए हैं. जबकि साल 2016 के बाद सिंगर टेलर स्विफ्ट पहले नंबर पर इसमें बनी हुई हैं.

ख़ास बात यह है कि अक्षय कुमार द्वारा लिस्ट में 33वीं जगह अपने नाम की गई है और उन्होंने पिछले साल 65 डॉलर मिलियन की कमाई की थी. वहीं रिहाना (Rihana), जैकी चैन (Jackie Chain), ब्रैडली कूपर (Bradley Cooper) के अलावा बाकी कई कलाकारों को अक्षय कुमार ने पिछाड़ा है. इस सूची में पहला स्थान टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) ने अपने नाम किया है और इनकी साल की कमाई 185 डॉलर मिलियन रही है.

वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की बात की जाए तो वे आजकल अपनी फिल्म ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) के प्रमोशन में खूब व्यस्त बताई जा रहे हैं. जानकारी की माने तो 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही उनकी इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), विद्या बालन (Vidya Balan), तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जैसी अदाकारा शामिल हैं और इसके अलावा अक्षय कुमार हाउसफुल 4, गुड न्यूज और सूर्यवंशी नाम की फिल्मों को लेकर भी खूब सुर्ख़ियों में हैं. इनमे उनकी सबसे चर्चित फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज की जाएगी.

E-Paper