जानिए रोहन श्रेष्ठ के बारे में खास बातें, जिससे श्रद्धा करने वाली हैं शादी

Loading...

अभी हाल ही में कुछ खबरें ये आ रही हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जल्दी ही शादी करने वाली हैं जिसकी तैयारियां भी उन्होंने शुरू कर दी है. बताया जा रहा है श्रद्धा अपने खास दोस्त रोहन श्रेष्ठ से शादी कर रही हैं. हालाँकि ये बात अब तक पूरी तरह से सामने नहीं आई है, लेकिन ये कयास लगाए जा रहे हैं. आइये जानते हैं श्रद्धा कपूर के उस खास दोस्त के बारे में जिससे वो शादी करने वाली हैं.

बता दें, रोहन का जन्म 6 मार्च 1985 को मुंबई में हुआ था लेकिन वो एक नेपाली हैं. रोहन जाने-माने फोटोग्राफ़र रह चुके राकेश श्रेष्ठा के बेटे हैं. रोहन ने भी पिता की तरह फोटोग्राफी में किस्मत अजमाई. उन्होंने अपने पिता के साथ बतौर असिस्टेंट भी काम किया है.

रोहन के परिवार में उनके पिता राकेश श्रेष्ठा, सौतेली माँ और उनका छोटा भाई. रोहन ने अमेरिका के न्यू यॉर्क सिटी अकैडेमी से अपनी पढ़ाई पूरी की है. रोहन के करियर की शुरुआत साल 2009 में हुई थी. उन्होंने L’Oréal ब्रांड के लिए अपना पहला शूट किया था.

कपूर परिवार से है खास कनेक्शन
ये बात कम ही लोग जानते हैं जब रोहन के पिता राकेश ने अपने करियर का पहला मैगज़ीन शूट नीतू कपूर के लिए किया था. और इत्तफाक की बात ये है कि जब रोहन ने अपना पहला मैगज़ीन शूट किया वो रणबीर कपूर के लिए था! ये फोटोशूट फिल्मफेयर मैगज़ीन के कवर पेज के लिए किया गया था. तब से रणबीर और रोहन में काफी अच्छी दोस्ती है. स्कूल से कॉलेज के दिनों तक दोनों साथ रहे हैं. एक फोटोग्राफर है तो दूसरा फिल्म एक्टर.

रोहन उन दिनों अपने काम से ज़्यादा एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ अफेयर को लेकर खबरों में हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जा चुका है. श्रद्धा को कई मौकों पर रोहन के साथ डिनर डेट, मूवी डेट पर साथ में देखा गया है. खबरे तो ये भी हैं कि श्रद्धा जल्द ही रोहन से शादी के बारे में सोच रही हैं. श्रद्धा और रोहन काफी समय से एक दूसरे को जानते हैं.  खास बात ये है कि श्रद्धा की तरह रोहन भी बॉलीवुड स्टार्स के काफी अच्छे और करीबी दोस्त हैं. अक्सर इन्हें बॉलीवुड पार्टीज़ में साथ देखा गया है.

Loading...