गोरेगांव में नाले में गिरा डेढ़ साल का मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मुंबई के गोरेगांव इलाके में बुधवार (10 जुलाई) को रात करीब 10 बजे डेढ़ साल का एक मासूम बच्चा नाले में गिर गया. मामला गोरेगांव ईस्ट अम्बेडकर नगर इलाके का है. बच्चे का नाम दिव्यांश सिंह बताया जा रहा है. हादसे की सूचना के बाद मौके पर दमकल विभाग के कर्मचारी, पुलिस और बीएमसी की टीमें मौके पर पहुंच गईं.

जानकारी के मुताबिक, बच्चे की तलाश में टीमों ने सर्च ऑपरेशन चलाया है. हांलाकि, अभी तक बच्चे का कुछ पता नहीं चला सका है. बच्चे के नाले में गिरने की पूरी घटना वहां पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना के बाद से बच्चे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बताया जा रहा है कि रात भर से आप-पास के सभी नाले को खोलकर दिव्यांश की तलाश की जा रही है, लेकिन दिव्यांश का अबतक कुछ पता नहीं चल पाया है. स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि इस घटना के लिए पूरी तरह बीएमसी जिम्मेदार है.

बच्चा जहां गिरा वह नाला तकरीबन 3-4 फिट गहरा था और बारिश के चलते पानी का बहाव भी तेज था, जिस गटर में बच्चा गिरा वह आगे जाकर बड़े नाले से जुड़ता है, जो करीबन 10 से 15 फिट गहराई के होते हैं, जिसके चलते बच्चे को ढूंढने में काफी दिक्कत आ रही है.

E-Paper