विस्‍फोट के साथ पलट गया ट्रक, दो भाइयों की दर्दनाक मौत, थाना प्रभारी भी घायल

- in प्रदेश, बिहार

 परिजनों का इलाज कराकर अपने घर नेपाल लौट रहे एक परिवार पर कहर टूट पड़ा है। पश्चिम चंपारण के गोपालपुर में एक अनियंत्रित ट्रक ने उनकी दो बाइक को चपेट में ले लिया। दुर्घटना में दो भाइयों की मौत हो गई, जबकि परिवार के तीन अन्‍य सदस्‍य घायल हो गए। इसके बाद ट्रक थाना में जा घुसा, जिससे थाना प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार मैनाटांड से एक ट्रक गन्‍ना लेकर बेतिया की ओर जा रहा था। गाेपालपुर थाना के सामने ट्रक का एक पहिया फट गया। इसके बाद विस्‍फोट के साथ ट्रक पलट गया। इसी बीच बायीं तरफ से साइड लेते हुए बाइक से निकल रहे दो युवक (भाई) इसकी चपेट में आ गये। दोनों की ट्रक में दबकर मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बाइक के परखचे उड़ गए। वहीं पीछे से एक अन्‍य बाइक से आ रहे उनके तीन परिजन भी ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गये।

Loading...

दुर्घटना के दौरान थाना परिसर में सड़क के बगल में चारदीवारी के पास थानाध्यक्ष, जमादार व एक सिपाही ठंड के कारण अलाव ताप रहे थे। वे जब तक संभलते ट्रक चारदीवारी तोड़ते हुए थाना में जा घुसा, जिस कारण थानाध्यक्ष रफीकुर्रहमान, एएसआइ पंकज कुमार राय समेत एक सिपाही बहाउद्दीन बाल-बाल बचे। थानाध्यक्ष को हल्की चोटें आईं हैं।

पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर उसके चालक लौरिया थाना क्षेत्र के मिश्रटोला निवासी शहीम मियां को गिरफ्तार कर लिया है। मृत युवकों की पहचान नेपाल के पर्सा जिला अंतर्गत लंगडी थाना क्षेत्र के छोटका जयमंगलापुर निवासी मुकेश गिरी (20) व रौशन गिरी (18) के रूप में हुई है। गंभीर रूप से घायलों में संजय गिरी, मिथुन गिरी व उनकी दादी शामिल हैं।

Loading...