जायरा के बॉलीवुड छोड़ने से शॉक्ड हुई रवीना, कहा- उल्टे रास्तों पर चलने वाली..’

Loading...

फिल्म दंगल में काम कर चुकीं मशहूर बाल कलाकार जायरा वसीम द्वारा रविवार सुबह बॉलीवुड छोड़ने की बात कहकर सभी को चौंका दिया गया और उन्होंने कहा कि उनके धार्मिक होने में उनका काम (एक्टिंग) आड़े आ रहा था और यह उनके ईमान को प्रभावित भी कर रहा है. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन द्वारा ट्वीट कर उन पर अपना गुस्सा जाहिर किया गया है.

रवीना द्वारा लिखा गया है कि, “कोई फर्क नहीं पड़ता अगर वो लोग जिन्होंने महज 2 फिल्मों में काम किया है और इस इंडस्ट्री के प्रति कृतज्ञता महसूस नहीं करते हैं कि उन्हें यहां क्या-क्या मिला है. उम्मीद करिए कि वो शांति के साथ यहां से निकल जाएं और अपने उल्टे रास्तों पर चलने वाली सोच को खुद तक ही सीमित रखें.” ख़ास बात यह है कि रवीना के ट्वीट का बहुत से लोगों द्वारा समर्थन किया गया है.

जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के निर्णय ने भी हर किसी को हैरान कर दिया है और सभी को हैरान कर दिया. बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन द्वारा भी धर्म की वजह से बॉलीवुड छोड़ने के फैसले को बेवकूफी भरा निर्णय करारा दिया है. ट्विटर पर जायरा वसीम के फैसले की आलोचना करते हुए तस्लीमा द्वारा लिखा है कि ‘मेरे रोंगटे खड़े हो गए.’

Loading...