फिर दुल्हन बनी हेमा मालिनी, फोटो हुई वायरल

बॉलिवुड एक्ट्रेस ईशा देओल हाल ही में दूसरी बार मां बनीं. इसके बाद उनकी दूसरी बेटी की तस्वीर हेमा मालिनी के साथ भी वायरल हुई थी. ईशा इन दिनों काफी खुश हैं और अपने मदरहुड को इंजॉय कर रहीं हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फोटो शेयर करती रहती हैं. इस बार भी उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमें हेमा मालिनी काफी सुंदर दिखाई दे रही हैं.

ईशा ने अपनी मां हेमा मालिमी एक क्यूट तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी अलग नजर आ रही हैं. दरअसल हेमा की इस तस्वीर के लिए फिल्टर का इस्तेमाल किया गया है. कैमरा में आजकल कई तरह के फ़िल्टर आने लगे हैं जिसे बॉलीवुड सेलेब भी यूज़ करते हैं. फिल्टर का इस्तेमाल कर ईशा ने मां को दुल्हन वाला लुक दे दिया है. इस तस्वीर में हेमा दुपट्टा ओढ़े हुए मांग टीका, नेकलेस, कानों में इयर रिंग्स और नथ के साथ दिखाई दे रही हैं. काजल के साथ ही उनकी आंखों का आकार भी काफी बड़ा दिख रहा है. पिंक कलर की लिपस्टिक और लाल बिंदी में हेमा काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं हेमा.

वैसे हेमा मालिनी यूँ भी काफी सुंदर दिखाई देती हैं लेकिन इस फिलटर में वो और भी सुंदर दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपनी मां हेमा की इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, ‘ मेरी मां को उन ऐप का इस्तेमाल करना काफी पसंद है जिनमें वह कई अलग अवतार में बदल सकती हैं और यह तस्वीर काम पर जाने से बिल्कुल पहले खींची गई है. (हमारे अंदर के बचपना को सामने लाने की जरूरत है. उनके सभी फैन्स को समर्पित, खासतौर पर रूस के फैन्स को.’

E-Paper