शाकिब अल हसन ने कहा, भारत को हराने में सक्षम है बांग्लादेश

अफगानिस्तान को हराकर बांग्लादेश ने सेमीफाइनल की दौड़ में अपनी जगह को बरकार रखी है। बांग्लादेश का अगला मुकाबला अब भारत से होगा। इस मैच को लेकर बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने कहा है कि उनकी टीम भारत को हराने में सक्षम है। हमें भारत के खिलाफ उलटफेर और सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए हमें अपना बेस्ट देना होगा। बता दें कि शाकिब ने अफगानिस्तान के खिलाफ अर्धशतक जड़ा और पांच विकेट भी हासिल किया। इस जीत के साथ बांग्लादेश की टीम अकंतालिका में पांचवे स्थान पर पहुंच गई। बांग्लादेश को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बाकि बचे दोनों मैच जीतने होगें।

शाकिब ने कहा, ‘भारत टॉप की टीम है, जो विश्व कप टाइटल की दावेदार है। हमारे लिए यह मैच आसान नहीं होने वाला है। हमारे पास अनुभव है, जिससे मदद मिलेगा। भारत के पास ऐसे वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं, जो अकले मैच जिता सकते हैं। हम अपना बेस्ट क्रिकेट खेल कर भारत को हरा सकते हैं और मेरा मानना है कि ऐसा करने में हम सक्षम है।’ बता दें कि इससे पहले विश्व कप 2015 के क्वाटर फाइनल में बांग्लादेश की टीम ने भारत को अच्छी टक्कर दी थी। उसे पहले 2007 में बांग्लादेश विश्व कप में भारत को हरा चुकी है।

दरअसल, इस विश्व कप में नंबर चार के लिए फिलहाल चार टीमें दौड़ में शामिल हैं। इसमें इंग्लैंड, बांग्लादेश, पाकिस्तान और श्रीलंका शामिल है। इन सबको सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अपने बाकि मैच किसी भी कीमत में जीतने पड़ेंगे। बांग्लादेश की टीम ने इस विश्व कप में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद की जा सकती है।

E-Paper