भूल कर भी पार्टनर को सेक्स करने में गलती से भी यहां ना करें टच

बेहतरीन सेक्स सेशन में सिर्फ पेनिट्रेटिव सेक्स नहीं होता बल्कि इसमें एक्सपेरिमेंट के जरिए पार्टनर की जरूरतों को भी आपको अमझना रहता है. महिला हो या पुरुष दोनों के लिए यह समान रूप से लागू होता है. तो आज हम आपको ऐसी बातें बताने जा रहे हैं, जो आपको सेक्स करने के दौरान कतई नहीं भूलनी चाहिए.

पैर…

अगर आपकी पार्टनर ने पैरों में मोजे पहने हुए हैं तब तो उनके पैरों को बिलकुल भी इस दौरान टच न करें. दरअसल, बात यह है कि जॉन हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी की एक स्टडी की बात के जाए तो पैरों में मोजे पहनकर सेक्स करने से ऑर्गैज्म हासिल करने का चांस भी बढ़ने लगता है औऱ यह लॉजिक सिर्फ महिलाओं के लिए नहीं बल्कि पुरुषों पर भी सामान रूप से लागू होता है.

निपल्स…

वहीं अगले क्रम की बात की जाए तो अगर पार्टनर का मेन्स्ट्रुएशन चल रहा हो या फिर वह ब्रेस्टफीडिंग करती हों तो उनके निपल्स को टच करने या वहां पर पिंच करने से बिलकुल परहेज करें. क्योंकि इससे आपके साथ को असहनीय दर्द भी होता है.

बाल…

दोस्तों, आपको यह सुनने में यह चाहे अजीब लगे लेकिन कोई भी महिला यह नहीं चाहती है कि सेक्स के दौरान उनका पार्टनर उनके बालों को खींचें या उन्हें टाइट से बांधने की कोशिश करे. क्योंकि इससे भी महिलाओं को काफी दर्द होता है और सेक्स के प्रति उनकी उत्तेजना भी इस तरह से खत्म की जाती है.

E-Paper