लड़कों को मूर्ख दर्शाते है फैशन के ये गलत कॉम्बिनेशन, जानें और इनसे बचकर रहें

वर्तमान समय में फैशन के कई रूप देखने को मिलते हैं लेकिन आज भी लड़कों के फैशन के कई कॉम्बिनेशन ऐसे हैं जो उन्हें मूर्ख दर्शाते हैं और इस फैशन की वजह से उनको शर्मिंदा होना पड़ता हैं। ऐसे में जरूरी है कि उन गलत कॉम्बिनेशन को जानकर इनसे दूरी बनाई जाए और खुद को मूर्ख दिखने से बचाया जाए। इसलिए आज हम आपके लिए उन्हीं गलत कॉम्बिनेशन की जानकारी लेकर आए हैं जो फैशन बनती जा रही हैं। तो आइये जानते है इसकी पूरी जानकारी के बारे में।

* लूज़ या फिट 

हम जितने बड़े होते जाएंगें कपड़ों का साइज़ भी उसी के अकॉर्डिंग बढ़ता जाएगा। अगर ये बड़े कपड़े फ्लैब या फैट को छिपाने के लिए हैं, तो आपको बता दें कि ये वज़न छिपाने के बजाय उन्हें और दिखाते हैं। बड़े साइज़ के कपड़े फ्लैब को जरूर कम दिखाते हों लेकिन इनसे बॉडी ज्यादा हैवी लगती है। इसके लिए किसी अच्छे टेलर की हेल्प लें।

wrong fashion combination,fashion tips for men ,फैशन टिप्स, पुरुषों का फैशन, फैशन का गलत कॉम्बिनेशन

* सॉक्स और सैंडल 

स्कूल या कॉलेज़ के लड़के को आपने सैंडल के साथ सॉक्स पहने ज़रूर देखा होगा, लेकिन क्या अभी भी आप सैंडल को ऐसे ही पहन रहे हैं? कॉलेज़ तक तो ठीक है लेकिन इसके बाद न पहनें। कुछ सेलिब्रिटिज़ या फैशन वर्ल्ड में आपने ये कॉम्बिनेशन पहने देखा होगा, लेकिन फिर भी ये कॉम्बिनेशन पहन कर स्टाइल ऑफेन्डर की लिस्ट में खुद को शामिल न करें।

* अंगूठे वाले जूते 

आपने वो खास तरह के मोजे देखे होंगे जिनमें सभी उंगलियों के लिए खाने बने होते हैं। कुछ समय पहले इसी तर्ज पर जूते बाजार में आए। भारत में भी जमकर इनकी खरीदारी की गई। लेकिन पुरुषों के शारीरिक बनावट और आवश्यकताओं दोनों ही स्तर पर यह पुरुषों को नहीं भाता।

* अजीबो-गरीब छाप वाले टी-शर्ट 

प्रचार व अन्य वजहों से कंपनियों बेहद हास्यास्पद छाप वाले टी-शर्ट बना देती हैं। फिर छोटी-मझोली कंपनियों उनकी देखा-देखी इतनी अजीब छाप के टी-शर्ट तैयार कर देती हैं कि पूछिए मत। अब दुर्भाग्य यह है कि खुद को अनोखा दिखाने के चक्कर में कुछ लोग इन्हें खरीद भी लेते हैं। लेकिन जैसे वह लोगों की आंखों से अपना मजाक उड़ते देखते हैं अगली बार इन टी शर्ट को नहीं पहनते।बेहतर होगा कि आप एक बार अपना मजाक उड़ाने के बाद सावधान हो इससे पहले ही सावधान रहें।

E-Paper