Vodafone के इस प्लान में 28 दिनों तक रोज मिलेगा 2GB 4G डाटा

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन भी प्राइस वॉर में पीछे नहीं है। कंपनी पिछले काफी समय से नए प्रीपेड प्लान्स पेश करने में लगी हुई है। बढ़ते कॉम्पीटशन को देखते हुए कंपनी ने एक और नया प्लान पेश किया है। इसी क्रम को बढ़ाते हुए वोडाफोन ने 229 रुपये का नया प्लान पेश किया है। इसके तहत कंपनी अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग जैसे सुविधाएं दी जा रही हैं। साथ ही प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस भी दिए जा रहे हैं।

वोडाफोन 229 रुपये प्लान की डिटेल्स: इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इसमें 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 56 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही रोमिंग कॉलिंग की सुविधा भी उपलब्ध है। कॉलिंग और डाटा के अलावा यूजर्स को SMS भी दिए जा रहे हैं। इन सभी बेनिफिट्स के अलावा वोडाफोन प्ले ऐप का भी फ्री एक्सेस मिलेगा। इसके जरिए वो लाइव टीवी और मूवीज का लुत्फ उठा पाएंगे। वैसे तो इस प्लान की कीमत 255 रुपये थी लेकिन अब इसे सस्ता कर 229 रुपये से रिप्लेस कर दिया गया है।

इससे पहले कंपनी ने 299 रुपये का प्लान पेश किया था जिसकी वैधता 70 दिन की है। Vodafone ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया 299 रुपये का प्लान पेश किया है। इसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स समेत डाटा और एसएमएस की सुविधा दी जा रही है। आपको बता दें कि यह प्लान हर सर्कल में उपलब्ध नहीं है। इस प्लान को Vodafone की आधिकारिक वेबसाइट पर बेस्ट प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स के अनलिमिटेड सेक्शन में लिस्ट किया गया है। इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है। इसके अलावा Airtel और Jio भी 299 रुपये का प्लान उपलब्ध करा रहा है।

E-Paper