Samsung Galaxy A10s को ऑनलाइन किया गया लिस्ट, ड्यूल रियर कैमरा समेत ये हैं लीक्ड जानकारी

दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung ने कुछ ही समय पहले Galaxy A10e को अमेरिकी मार्केट में लॉन्च किया गया था। इस फोन को अमेरिका के टेलिकम्यूनिकेशन रेग्यूलेटर पर लिस्ट किया गया है। वहीं, एक नई खबर सामने आई है जिसके मुताबिक कंपनी Galaxy A10s नाम के एक और बजट स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इस फोन के भारतीय मार्केट में लॉन्च को लेकर फिलहाल कोई खबर नहीं मिली है। इस फोन को हाल ही में अमेरिकी फेडरल कम्युनिकेशन्स कमिशन (FCC) वेबसाइट पर SMA107F मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है।

FCC लिस्टिंग के मुताबिक, Galaxy A10s को पावर देने के लिए 3900 एमएएच की बैटरी दी गई होगी। इस फोन की लंबाई 157 मिलीमीटर और चौड़ाई 75.8 मिलीमीटर होगी। इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। वहीं, फोन के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया होगा। खबरों के मुताबिक, Galaxy A10s स्मार्टफोन Galaxy A10 का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा। इसमें 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक की जानकारी भी दी गई है। कुछ पुरानी रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फोन मीडियाटेक हेलियो पी22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम दी जा सकती है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI पर काम करेगा।

Geekbench पर लिस्ट हुआ Galaxy A10e: यहां इसे SM-A102U मॉडल नंबर के साथ नाम से लिस्ट किया गया है। इस लिस्टिंग में Universal 7885 का जिक्र किया गया है। इससे यह मान जा सकता है कि यहां Samsung Exynos 7885 प्रोसेसर की बात की जा रही है। इसी वेबसाइट पर Galaxy A10 को Exynos 7885 प्रोसेसर के साथ लिस्ट किया गया है। वहीं, Galaxy A10e की बात करें तो इस फोन में Exynos 7884 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसकी ज्यादा जानकारी के लिए क्लिक करें

E-Paper