बेहद खतरनाक हैं कामसूत्र के यह आसन पंहुचा देंगे आपको अस्पताल

Loading...
महिला और पुरुष के बीच होने वाला प्यार जिसे हम सेक्स संबंध कहते हैं, उसके बारे में सबसे पहला ग्रंथ लिखा गया था जिसे कामसूत्र कहा जाता है। इस ग्रंथ में सेक्स संबंध बनाने के 64 आसनों के बारे में बताया गया है। कहा जाता है की इस वात्‍स्‍यायन द्वारा रचे गए ग्रंथ में सेक्स संबंध के साथ साथ महिला और पुरुष के जीवन से जुड़े कई पहलुओं के बारे में अलग तरह से समझाया गया है। अब आखिर क्या है कामसूत्र तो आसान शब्दों में कहा जाये तो जो आपके सेक्स लाइफ को रोचक बनाने वाले आसन है, वह सभी इस ग्रंथ में दिए गए हैं। मगर आज आपको बताएंगे उन आसनों के बारे में जिन्हे करना आपके लिए है बेहद खतरनाक।

निलं‍बित कांग्रेस
कामसूत्र में इस आसन को ख़तरनाक आसनों मेसे एक माना जाता है। आसन के दौरान पुरुष एक दीवार का सहारा लेकर खड़ा होता है और महिला उसके हाथों का सहारा लेकर उसके गले में अपना हाथ डालकर खड़ी हो जाती है। ऐसा करते वक़्त दोनों गंभीर रूप से घायल हो सकते हैं।

ततैया का डंक
कामसूत्र के मुताबिक इस आसन का नाम एक कीड़े के नाम पर रखा गया है। इस में छोटे लिंग वाले पुरुष अपने लिंग को बड़ा करने के लिए ततैया नाम के कीड़े का डंक अपने लिंग पर लेते यही की उनका लिंग बड़ा हो सके। मगर इस तरह के उपाय को अपनाने से पहले आप डॉक्टर से जरूर मिलें।

जम्‍हाई आसन

कामसूत्र के इस आसन को सबसे कठिन आसन माना जाता है। इसमें पुरुष अपने कंधे पर महिला का पैर रखकर सेक्स संबंध बनाता है। ऐसा करने से महिला को सबसे अधिक दर्द का अनुभव होता है।

Loading...