एन्जॉय कर रहीं हैं सोनम कपूर अपने पति संग जापान में

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपने पति आनंद आहूजा के साथ खूब मस्ती कर रहीं हैं. दोनों बी-टाउन के प्यारे कपल्स में से एक हैं और आए दिन सोनम कपूर अपने पति के साथ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आप सभी को बता दें कि सोनम अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं और वह फैशन की दीवानी हैं और फैशन में उन्हें महारत हांसिल हैं. वैसे इन दिनों यह कपल इन दिनों जापान में हॉलिडे मना रहा है और इस हॉलिडे ट्रिप की फोटो भी सोनम कपूर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. बीते सोमवार को सोनम कपूर ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर कीं और इसके पहले रविवार को भी ऐक्ट्रेस ने दो फोटो को शेयर किया था.

आप सभी को बता दें कि अगर हम उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम अब अभिषेक शर्मा की फिल्‍म ‘द जोया फैक्‍टर’ में नजर आएंगी और यह फिल्‍म अनुजा चौहान के नॉवेल पर बेस्‍ड है जो कि इसी नाम से है. वहीं इस फिल्‍म में ऐक्‍टर दिलकेर सलमान लीड ऐक्‍टर के तौर पर नजर आने वाले हैं. वहीं ‘द जोया फैक्‍टर’ सितंबर 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इस फिल्म के लिए सभी खूब एक्साइटेड हैं.

सोनम ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Day 1 वहीं एक तस्वीर आनंद के साथ शेयर कर सोनम ने लिखा है @LACMA is one of my favorite art museums in LA by far Tap link in bio to see more of my favorite places in LA P.S. When are we booking another trip to @discoverLA, @anandahuja? #discoverLA इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं.

E-Paper