शाहिद बोले कंगना संग किसिंग सीन पर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर भी पहले ही पसंद किया गया है. ट्रेलर के साथ-साथ इसके गाने को भी काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. फिल्म की कहानी बहुत अलग है जिससे ये दिलचस्प बन रही है. इस बीच शाहिद कपूर ने फिल्म रंगून में कंगना रनौत संग किसिंग सीन को लेकर बड़ा खुलासा किया है. आइये जानते हैं उन खुलासों के बारे में.

दरअसल, शाहिद कपूर ने नेहा धूपिया के चैट शो में इसे लेकर बड़ा खुलासा किया है. बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह 21 जून 2019 को रिलीज हो रही है. शाहिद कपूर और कंगना रनौत साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म रंगून में साथ नजर आए थे. भले ही फिल्म ‘रंगून’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल न दिखा पाई हो लेकिन फिल्म में कंगना और शाहिद का किसिंग सीन आज भी चर्चा का विषय बना हुआ है. रंगून में कंगना संग किसिंग सीन के एक्सपीरियंस को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि यह एक बिना सोचे समझे पूछा गया सवाल है.

बता दें, शाहिद ने इसे रैंडम मेमोरीज भी बताया है. शाहिद ने आगे कहा कि उन्हें इसे लेकर कुछ ज्यादा याद नहीं आ रहा है, वो ब्लैंक हो गए हैं. उन्होंने बस इतना कहा कि सीन कीचड़ में था तो ये keechady ही था. इसके पहले  कंगना रनौत भी रंगून में शाहिद के संग किसिंग सीन को लेकर अपना एक्सीपियंस खराब बता चुकी हैं. क्योंकि उन्हें शाहिद के मूछों की वजह से भी दिक्कतें हुई थीं.
E-Paper