अजय को नहीं पसंद सुंदर दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाना

Loading...

आज के समय में अजय देवगन ऐसे ऐक्टर हैं जो हिट की गारंटी हैं और किसी फिल्म में उनका होना ही दर्शकों को सिनेमाघर तक खींच ले आता है, लेकिन एक समय था जब लोग अजय के लुक्स को लेकर उन पर काफी सवाल उठाते थे, लेकिन उन्होंने कभी भी प्लास्टिक सर्जरी करवाने के बारे में नहीं सोचा.

अभिनेता से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा कि हेल्दी रहना बेहद जरूरी है और आजकल आम लोग भी खुद को शेप में रखने के लिए वर्कआउट करते हैं. साथ ही आगे अजय कहते है कि यूं तो स्टार्स पर अच्छा दिखने का बहुत ज्यादा प्रेशर होता है लेकिन उन्होंने कभी भी प्लास्टिक सर्जरी करवाना नहीं चाही.

अभिनेता अजय ने कहा कि उन्हें इस बात पर विश्वास नहीं कि अच्छा दिखने के लिए सर्जरी का सहारा क्यों लिया जाए और इसकी जगह वह नैचरल तरीके से खुद की देखभाल करना काफी पसंद करते हैं. साथ ही आगे उन्होंने कहा कि उन्हें ग्रेसफुली ऐजिंग के कॉन्सेप्ट में बिलकुल भी विश्वास है. साथ ही अभिनेता अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अजय देवगन जल्द ही फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में नजर आने वाले हैं और इसमें उनके साथ सैफ अली खान भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं.

Loading...